ताज़ा खबर
 

ये क्या हो रहा है सलमान-कैटरीना के बीच, वायरल हो रहा है बैकस्टेज वीडियो

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ आनंद एल रॉय की फिल्म 'जीरो' में नजर आएंगी। फिल्म में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा भी लीड भूमिका में हैं।

सलमान खान और कैटरीना कैफ।

बीते बुधवार को सलमान खान और कैटरीना कैफ ने एक साथ रैंपवॉक कर जलवा बिखेरा। मनीषा मल्होत्रा के शो में शोज टॉपर सलमान और कैटरीना के बीच की केमेस्ट्री को देखकर फैन्स बेहद उत्साहित हैं। इसी बीच शो के बैक स्टेज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। क्लिप में जहां सलमान खान स्टेज पर रॉक करने के लिए उत्साहित नजर आ रहे हैं तो वहीं कैटरीना कैफ थोड़ी नर्वस दिखाई पड़ रही हैं और धीरे से सलमान का हाथ थाम लेती हैं। वीडियो को bestofsalkat नाम के एक ट्विटर हैंडल के द्वारा शेयर किया गया है।

कैटरीना कैफ ने सलमान खान स्टारर फिल्म भारत में प्रियंका चोपड़ा को रिप्लेस किया है। अली अब्बास जफर की अपकमिंग फिल्म में अब सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आएगी। इसके पहले दोनों को एक साथ फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में देखा गया था। दर्शकों को दोनों के बीच की केमेस्ट्री पसंद आई थी और फिल्म बॉक्सऑफिस पर हिट सबित हुई थी।

(photo source- Indian express)

हाल ही में वोग अवॉर्ड के दौरान जब कैटरीना से प्रियंका की जगह लेने की बात पूछी गई तो एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत में कहा, ”ऐसा कुछ भी नहीं है, मैं इसे इस तरीके से नहीं देखती। अली अब्बास मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। हमने इसके पहले ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में एक साथ काम किया है और दोनों फिल्मों को सफलता मिली थी। महत्वपूर्ण बात यह है कि दोनों फिल्मों का ही मेरा अनुभव शानदार रहा है।” वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ आनंद एल रॉय की फिल्म ‘जीरो’ में नजर आएंगी। फिल्म में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा भी लीड भूमिका में हैं। इसके अलावा आमिर खान स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में भी दिखाई पड़ेगी।

salman khan, katrina kaif, salman katrina, katrina salman, salman, katrina, salman katrina manish malhotra, katrina salman manish malhotra, manish malhotra fashion show, salman katrina photos, katrina salman images, salman katrina bharat, salman khan photos, katrina kaif photos, salman katrina showstopper

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App