ताज़ा खबर
 

कैटरीना कैफ को आखिरकार खुद से ज्यादा बोलने वाला शख्स मिला, देखें तस्वीरें

कैटरीना कैफ को खुद से ज्यादा बात करने वाला शख्स आखिराकार मिल ही गया।
कैटरीना कैफ को टाइगर जिंदा है के सेट पर मिला नन्हा को-स्टार।

कैटरीना कैफ इस समय सलमान खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर जिंदा है कि शूटिंग में बिजी हैं। एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को अपनी हर एक्टिविटी से अपडेट रखती हैं। अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो अपने एक नन्हें को स्टार के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा- मुझे आखिरकार वो शख्स मिल गया जो मुझसे ज्यादा बातें करता है। बहुत ज्यादा। मेरा मेर् ब्रदर की दुल्हनिया का को-स्टार काफी बड़ा हो गया है। यह तस्वीर अबू धाबी में चल रही टाइगर जिंदा है कि शूटिंग की है।

कैटरीना के साथ नजर आ रहे चाइल्ड एक्टर ने एक्ट्रसे के साथ 2011 में आई फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन में काम किया है। इस समय कैटरीना कबीर खान की फिल्म एक था टाइगर के सीक्वल की शूटिंग में बिजी हैं। जिसे अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। क्रिसमस पर रिलीज होने वाली यह फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है। इस फिल्म में फिल्म में एक्ट्रेस जबरदस्त एक्शन करती हुई नजर आएंगी। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग ऑस्ट्रेलिया और बाकी देशों में हुई है। कुछ दिनों पहले भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शूटिंग प्लेस की कुछ तस्वीरें अपलोड की थीं।

इन तस्वीरों को जिस करह के कैप्शन कैटरीना ने दिए थे उनसे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्हें अपने काम में कितनी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। तस्वीरों में दिख रहा था कि कैटरीना का चेहरा गर्मी से लाल हो चुका है और उन्होंने कैप्शन में यह बात लिखी भी है। कैटरीना ने लिखा था वह 44 डिग्री की धूप में शूटिंग कर रही हैं। उनके बाल बुरी तरह बिखरे हुए हैं और शरीर से पसीना टपक रहा है। कैटरीना इससे पहले फिल्म एक था टाइगर में भी सलमान खान के साथ नजर आ चुकी हैं।

Tiger shoot ……… 44 degrees 😎 play time with @biancahartkopf and @zahirabbaskhan

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

on set …… #tigerzindahai @biancahartkopf @zahirabbaskhan

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बता दें कि इससे पहले सलमान खान ने भी एक बयान में कहा था कि ये तो गलत पंगा ले लिया यार। असल में सलमान यह बता रहे थे कि उन्हें फिल्म में काफी ज्यादा एक्शन करना पड़ रहा है जिसके लिए अब उनका शरीर साथ नहीं देता है। सलमान ने कहा कि फिल्म में इमारतों से कूदना और जबरदस्त फाइट-एक्शन सीन्स होते हैं जिन्हें करने में उन्हें दिक्कत होती है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.