ताज़ा खबर
 

कैटरीना कैफ ने सेल्फी लेने से किया इंकार तो फैन्स ने की हूटिंग, वीडियो वायरल

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ आनंद एल रॉय के निर्देशन में बन रही फिल्म 'जीरो' में नजर आएंगी। फिल्म में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा भी लीड भूमिका में हैं।

कैटरीना कैफ। फोटो सोर्स- (कैटरीना कैफ इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ पिछले कुछ समय से सलमान खान के साथ दबंग टूर में बिजी थीं। टूर के सिलसिले में एक्ट्रेस विदेश के दौरे कर रही थीं। इस दौरान वह कनाडा के वैंकूवर में थीं, जहां पर कुछ लोगों ने कैटरीना के साथ अभद्रता की। परफॉर्म करने के बाद जब वह अपने शो के सेट से लौट रही थीं तो कुछ फैन्स ने उनके साथ सेल्फी और ऑटोग्राफ लेने की जिद करने लगे, लेकिन जब कैटरीना इस बात के लिए राजी नहीं हुई तो उन्होंने उनके साथ बदतमीजी की।

वीडियो में देख सकते हैं कि कैटरीना यह कहते हुए सुनाई पड़ रही हैं कि मैं आपके साथ फोटो नहीं खिंचाना चाहती, जब वे अपनी कार की ओर जाने लगती हैं तो कुछ फैन्स उनकी जल्दबाजी से नाराज होकर हूटिंग करने लगते हैं। जिसके बाद कैटरीना उन्हें जवाब भी देती हैं और फैन्स बाद में उनके एटीट्यूड को लेकर कमेंट्स करने लगते हैं। हालांकि इसी बीच कुछ फैन्स कैटरीना को घेर लेते हैं और सेल्फी लेने लगते हैं। कैटरीना भी कुछ फैन्स को सेल्फी और ऑटोग्राफ देती हैं। लेकिन कुछ लोग कहते हैं कि वह सलमान खान के लिए आए हैं न कि कैटरीना के लिए।वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ आनंद एल रॉय के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘जीरो’ में नजर आएंगी। फिल्म में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा भी लीड भूमिका में हैं। इसके अलावा आमिर खान स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में भी नजर आएंगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख भी लीड भूमिका में हैं।

salman khan, rambha, salman rambha photos, dabangg tour canada, salman rambha films, judwaa throwback, jacqueline fernandez, katrina kaif, entertainment news, bollywood news

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App