ताज़ा खबर
 

व्हेल के साथ स्विमिंग कर रही हैं कैटरीना कैफ, आपने देखा उनका ये वीडियो

कैटरीना और रणबीर इससे पहले फिल्म राजनीति और अजब प्रेम की गजब कहानी में भी साथ काम कर चुके हैं।

कैटरीना और रणबीर कपूर अपनी फिल्म जग्गा जासूस का प्रमोशन शुरू करने वाले हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने हाल ही में इंस्टाग्राम ज्वाइन किया है जिस पर वह आजकल अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं इस बार कैटरीना ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह वेल के साथ स्विमिंग करती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में ​कैटरीना पानी के अंदर कैमरे के सामने अपना हाथ हिलाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले कैटरीना ने अपनी कई तस्वीरें शेयर भी की थी जिनमें वह कुछ तस्वीरों में बिकनी में ​भी दिखाई दीं। इंस्टाग्राम पर डेब्यू के कुछ दिनों बाद ही एक्ट्रेस के 2.9 फॉलोवर्स हो गए हैं।

कैटरीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म जग्गा जासूस रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म जग्गा जासूस की रिलीज डेट को कई बार आगे बढ़ाया जा चुका है। अनुराग बसु द्वारा निर्देशित यह फिल्म फाइनली अब 14 जुलाई को रिलीज होगी। जग्गा जासूस का दूसरा गाना गलती से मिसटेक शुक्रवार को रिलीज किया जाएगा।

जल्द ही कैटरीना और रणबीर कपूर अपनी फिल्म जग्गा जासूस का प्रमोशन शुरू करने वाले हैं। कैटरीना और रणबीर इससे पहले फिल्म राजनीति और अजब प्रेम की गजब कहानी में भी साथ काम कर चुके हैं। इसके अलावा कैटरीना ​टाइगर जिंदा है कि शूटिंग भी कर रही हैं। इस फिल्म में कैटरीना एक्शन सीन करते हुए नजर आएंगी जिसके लिए वह इन दिनों रिहर्सल भी कर रही हैं। इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना की जोड़ी पांच साल बाद नजर आएंगी।

सलमान और कैटरीना की आॅनस्क्रीन जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद है और इन दोनों को साथ देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। टाइगर जिंदा है इस साल दिसंबर क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। कुछ दिनों पहले खबर आई थी की टाइगर जिंदा है के बाद सलमान और कैटरीना अतुल अग्निहोत्री की अगली फिल्म में भी साथ नजर आ सकते हैं।

View this post on Instagram

#worldoceansday 💦 @luminousdeep

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App