ताज़ा खबर
 

वीडियो: कैटरीना कैफ को रोते नहीं देख पाए सलमान खान, देखिए क्‍या किया

कैटरीना कैफ और सलमान खान को एक साथ फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में देखा गया था। फिल्म बॉकसऑफिस पर हिट साबित हुई थी। कहा जाता है कि रणबीर कपूर से कैटरीना के ब्रेकअप के बाद प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ में सलमान खान ने उनका काफी साथ दिया।

Salman Khan, Katrina Kaif, Tiger Zinda Hai, Salman Khan Katrina Kaif, Katrina Kaif crying, Katrina Kaif video, Katrina Kaif movie, Katrina Kaif relationship, jansattaबॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी रिलेशनशिप को लेकर बीते सालों में सुर्खियां बटोर चुके हैं। सोशल मीडिया पर सलमान खान और कैटरीना कैफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कैटरीना कैफ के रोने पर सलमान खान परेशान हो जाते हैं। कैटरीना को रोता देख सलमान लगातार उनके चेहरे पर स्माइल लाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल कुछ समय पहले सलमान और कैटरीना एक रिएलिटी शो का हिस्सा बनें थे। शो में एक कंटेस्टेंट ने सलमान खान की फिल्म तेरे नाम का गाना तेरे नाम पर परफॉर्म किया जिसे देखकर कैटरीना इमोशनल हो गईं और रोने लगीं। वीडियो में देख सकते हैं कि कैटरीना को रोता देख सलमान खान बेहद परेशान हो जाते हैं और उन्हें हंसाने की कोशिश के लिए कई तरीके अपनाते हैं। सलमान, कैटरीना को तुरंत टिशू देते हैं, इसके बाद परफॉर्मेंस एन्जॉय करने की जगह कैटरीना कैफ पर पूरा ध्यान लगाते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान कैटरीना के चेहरे पर स्माइल लाने के लिए डायलॉग भूलने की भी एक्टिंग करते हैं। सलमान कहते हैं, उफ्फ कैटरीना, ”रो मत, ठीक है, आई हेट टियर्स। वो कौन सा डायलॉग है? जिसके बाद कैटरीना कैफ हंसने लगतीं है तो सलमान खान कहते हैं, अब कैटरीना रोई हैं तो पहले वही बोलेंगी।”

https://instagram.com/p/BhcxFj2FoGW/?

कैटरीना कैफ और सलमान खान को एक साथ फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में देखा गया था। फिल्म बॉकसऑफिस पर हिट साबित हुई थी। कहा जाता है कि रणबीर कपूर से कैटरीना के ब्रेकअप के बाद प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ में सलमान खान ने उनका काफी साथ दिया। ‘फितूर’ और ‘बार-बार देखो’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो गई थी, जिसके बाद कैटरीना को आखिरी उम्मीद फिल्म ‘जग्गा जासूस’ से थी, हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा सकी थी। हालांकि अब कैटरीना आमिर खान स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ और शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसके साथ ही ‘एबीसीडी-3’ में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। कहा जाता है कि करियर को एक बार फिर से सेट करने में सलमान खान का ही हाथ है। बता दें कि काला हिरण मामले में सलमान खान को बेल मिलने के बाद सलमान खान से उनसे मिलने के लिए कैटरीना कैफ ही पहले पहुंची थीं।

Kangana Ranaut, Kangana Ranaut looks, Kangana Ranaut pics, Manikarnika The Queen of Jhansi, Manikarnika The Queen of Jhansi pics, Manikarnika The Queen of Jhansi photos, Manikarnika The Queen of Jhansi pictures, Manikarnika The Queen of Jhansi release, Manikarnika The Queen of Jhansi set, Manikarnika, Manikarnika pics, Manikarnika photos, Manikarnika film, Kangana Ranaut horse riding, Kangana Ranaut films, photo gallery

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जाह्नवी कपूर के कपड़ों पर खबर देख भड़क गए अर्जुन, गुस्‍से में देने लगे गालियां
2 VIDEO: रेस-3 के लिए खास करतब की तैयारी कर रहीं जैकलीन फर्नांडीस
3 मरती हुई बच्ची के लिए बॉलीवुड डायरेक्टर ने मांगी मदद, उमड़ पड़े सोशल मीडिया यूजर्स
ये पढ़ा क्या?
X