ताज़ा खबर
 

‘काला चश्मा’ पहन कर फिल्म ‘बार-बार देखो’ का प्रमोशन कर रहे हैं सलमान खान और रणबीर कपूर

बॉलीवुड के दबंग खान ने जहां काला चश्मा लगा कर वीडियो पोस्ट किया है वहीं रणबीर भी आज कल काले चश्मे में ही नजर आ रहे हैं।

Author नई दिल्ली | September 10, 2016 1:05 PM
सलमान खान और रणबीर कपूर

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन कैटरीना कैफ की फिल्म बार-बार देखो शुक्रवार (9 सितंबर) को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी हैं। नित्या मल्होत्रा के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद की जा रही है। लेकिन इस सबसे ज्यादा दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के लिए कैटरीना के कथित रूप से बॉयफ्रेंड रहे सलमान खान और रणबीर कपूर प्रमोशन में जुटे हैं।

रणबीर कपूर जहां इन दिनों काला चश्मा पहने घूमते नजर आ रहे हैं, वहीं सलमान खान ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वह काला चश्मा लगा कर कहते हैं ‘बार बार देखो’ और फिर चश्मा हटा कर कहते हैं ‘फ्रीकी अली’। इस तरह से वह शायद एक तीर से दो निशाने लगा रहे हैं। वह एक तरह से इन दोनों ही फिल्मों का प्रमोशन कर रहे हैं। गौरतलब है कि फिल्म फ्रीकी अली भी कैटरीना की फिल्म बार-बार देखो के साथ 9 सितंबर को ही रिलीज हुई है और इस फिल्म का निर्देशन किया है सलमान के भाई सोहेल खान ने।

ranbir kapoor spects

गौरतलब है कि हाल ही में रणबीर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के प्रमोशन के दौरान रणबीर के कैटरीना के साथ ब्रेकअप की खबरें आई थीं, और रणबीर को कैटरीना के घर के पास देखा गया था। हालांकि रणबीर ने बाद में इन खबरों का खंडन करते हुए इन्हें अफवाह बताया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 विद्या बालन बनीं समाजवादी पेंशन योजना की ब्रांड एंबेसडर
2 शाहिद कपूर और रनवीर सिंह से रोमांस करना चाहती हैं ‘साथ निभाना साथिया’ की ‘गोपी बहू’
3 प्राची देसाई ने कहा- मेरी तो श्रद्धा कपूर से कोई तुलना ही नहीं हैं