कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट जिम में जमकर बहा रहीं पसीना, देखें विडियो - Katrina Kaif becomes the strict Gym Trainer of Alia Bhatt and posted video - Jansatta
ताज़ा खबर
 

कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट जिम में जमकर बहा रहीं पसीना, देखें विडियो

जिम में ट्रेनर के ना होने की वजह से आलिया भट्ट को सख्त ट्रेनिंग दे रही हैं कैटरीना कैफ।

जब आलिया भट्ट की फिटनेस ट्रेनर बनीं कैटरीना कैफ।

इस समय कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। दोनों ही अपने अभिनय की वजह से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हैं। दोनों ही काफी फिटनेस फ्रीक हैं और जिम में पसीना बहाती रहती हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अपने जिम सेशन की तस्वीरें और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। अब कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है। जिसमें वो आलिया की सख्त ट्रेनर बनी हुई हैं। दरअसल एक्ट्रेस अपनी दोस्त को स्कवैट एक्सरसाइज करवा रही हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद आपका मन भी जिम में वर्कआउट करने का करेगा। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कैटरीना ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो गिनती गिन रही हैं जबकि हाईवे की एक्ट्रेस डंबल्स पकड़े हुए स्कवैट एक्सरसाइज कर रही हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया है- ऐसा होता है जब यास्मीन कराचीवाला पास नहीं होती है। आलिया तुम अच्छा कर रही हो। चिंता मत करो केवल 300 और स्कवैट करने हैं। इससे पता चलता है कि ट्रेनर के ना होने पर कैसे कैफ उनका काम बखूबी करती हैं।

स्कवैट के जरिए आप ना केवल अपना वजन घटा सकते हैं बल्कि अपनी मसल्स भी बना सकते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट ने हाल ही में मेघना गुलजार की फिल्म राजी की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में उनके साथ पहली बार विक्की कौशल नजर आएंगे।

वहीं कैटरीना पांच साल के बाद सलमान खान के साथ स्क्रीन पर टाइगर जिंदा है के जरिए नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म में कैटरीना और सलमान जबर्दस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App