ताज़ा खबर
 

बिग बॉस में सलमान खान ने लॉन्च किया टाइगर जिंदा है का दूसरा गाना, साथ रहीं कैटरीना

बिग बॉस के स्टेज पर पहुंची कैटरीना ने सलमान से उनकी शादी के बारे में सवाल जवाब भी किय।

कैटरीना कैफ और सलमान खान बिग बॉस के मंच पर।

इस क्रिसमस सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज होने जा रही है। शनिवार रात बिग बॉस के स्टेज पहुंची कैटरीना कैफ ने सलमान के साथ फिल्म का दूसरा गाना रिलीज किया। इससे पहले कैटरीना ने सलमान खान के साथ कुछ सवाल जवाब भी किए जिनमें सलमान की शादी का सवाल भी था। सलमान खान ने इस सवाल के जवाब में अपने शादी की उम्र निकल जाने की बात कही। टाइगर जिंदा है साल 2013 की सलमान कैटरीना की सुपरहिट फिल्म एक था टाइगर की सिक्वल है। फिल्म का रिलीज हुआ दूसरा गाना दिल दिया गल्ला एक रोमटंकि गाना है। गाने में सलमान कैटरीना के लिए खाना बनाते दिखाए गए हैं।

बेहद खूबसूरत जगहों पर शूट हुए इस गाने की कोरियोग्राफी वैभवी मार्चेंट ने की है। वही इस गाने को अपनी आवाज दी है आतिफ असलम ने और और इस गाने की धुन बनाई है विशाल शेखर ने। इश गाने के बोल लिखे हैं इरशाद कामिल ने। यूट्यूब पर रिलीज होते ही इस गाने को कुछ घंटों में करीब तीन लाख लोग देख चुके हैं। इससे पहले फिल्म का पहला गाना ‘स्वैग से स्वागत’ रिलीज कर दिया गया है। पिछली फिल्म का निर्देशन जहां कबीर खान ने किया था वहीं इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। अली अब्बास इससे पहले सलमान के साथ सुल्तान बना चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App