ताज़ा खबर
 

कैटरीना कैफ की आदित्य रॉय कपूर के साथ बढ़ती नजदीकियों से रणबीर कपूर हुए परेशान

मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार आदित्य ने खार में हुई एक फुटबॉल प्रैक्टिस को नजरअंदाज किया जिसमें वो रणबीर कपूर के साथ जाने वाले थे। इस बात ने अफवाहों में घी डालने का काम किया।

Author नई दिल्ली | January 3, 2017 1:44 PM
बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर। (Indian Express/File)

कैटरीना कैफ और आदित्य रॉय कपूर की बढ़ती नजदीकियों की वजह से रणबीर कपूर परेशान हो गए हैं। एक्टर दोनों की नजदीकियों से नाखुश हैं। इसकी वजह उनका उनकी अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को लेकर आकांक्षी या चिंतित होना नहीं है बल्कि एक्टर आदित्य के उन्हें छोड़कर कैटरीना को ज्यादा महत्व देने को लेकर परेशान हैं। यह बात सभी को पता है कि आदित्य और रणबीर एक-दूसरे के करीबी दोस्त हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि कैटरीना कैफ के साथ समय बिताने के लिए आदित्य रॉय कपूर ने रणबीर की नए घर खरीदने पर दी गई पार्टी से नदारद रहे। सोशल मीडिया पर यह खबर जोरों पर है कि आदित्य और कैटरीना के बीच कुछ पक रहा है। हालांकि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे की कंपनी को एंज्यॉय करते हैं।

मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार आदित्य ने खार में हुई एक फुटबॉल प्रैक्टिस को नजरअंदाज किया जिसमें वो रणबीर कपूर के साथ जाने वाले थे। इस बात ने अफवाहों में घी डालने का काम किया। कैटरीना के मामले में दोनों दोस्तों के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है। आदित्य रॉय कपूर के पता है कि कैटरीना का एक अतीत रहा है। जिसमें वो उनके करीबी दोस्त की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। ऐसे वो उनके साथ कनेक्ट नहीं होंगे।

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर अपने फैन्स से सीधे तौर पर जुड़ने फेसबुक पर आ गए हैं। उन्होंने आज 2 जनवरी को अपना पहला फेसबुक लाइव भी किया जिसमें फेसबुक टीम ने उनकी मदद की। आदित्य ने फेसबुक पर अपनी पहली तस्वीर खुद की एक शर्टलेस तस्वीर फोटो पोस्ट की जिसे उन्होंने फिलहाल अपने आधिकारिक फेसबुक पेज की प्रोफाइल फोटो बनाया हुआ है।

दूसरी फोटो उन्होंने अपनी कवर फोटो के तौर पर पोस्ट की जिसमें चश्मा लगाए हुए आदित्य इंटलेक्चुअल लुक में नजर आ रहे हैं। आज अपने पहले फेसबुक लाइव में आदित्य ने सबसे पहले अपने फैन्स को न्यू ईयर विश किया जिसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह इससे पहले कभी भी फेसबुक पर नहीं रहे हैं। उन्होंने अपनी कॉफी मंगवाई फिर एक बार बोलना शुरू करने के बाद वह लगातार बोलते रहे। 17 मिनट 16 सेकेंड के इस फेसबुक लाइव वीडियो में आदित्य ने फैन्स के कमेंट्स जवाब दिया और लाइक्स के लिए शुक्रिया अदा किया।

देखिए श्रद्धा कपूर-आदित्य रॉय कपूर की ‘ओके जानू’ का फर्स्ट लुक; आशिकी 2 के बाद पहली बार आए साथ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X