ताज़ा खबर
 

कॉफी विद करण 5: करण जौहर के खिलाफ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ ने बनाया गैंग

सूत्रों के अनुसार कैटरीना को इस बात का जरा सा भी अंदाजा नहीं होता है कि करण उनसे रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप के बारे में सवाल करेंगे।
Author नई दिल्ली | December 15, 2016 09:56 am
करण जौहर के शो पर साथ नजर आएंगी कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा।

सभी लोग कॉफी विद करण के शो पर करणबीर कपूर और रनवीर सिंह का ब्रोमांस देख चुके हैं। इस बीर शो पर गर्ल गैंर अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की बॉन्डिंग देखने को मिलेगी। जी हां सही सुना आपने इस बार कॉफी विद करण के काउच पर आपको ये दोनों हॉट हिरोइन काउच पर बैठी हुई दिखेंगी। दोनों को इससे पहले साथ में शाहरुख खान की फिल्म जब तक है जान में देखा गया था। कैटरीना और अनुष्का करण के शो को स्पेशल बनाने में कोई कमी छोड़ते हुए नजर नहीं आ रही हैं। आमतौर पर एक्ट्रेस प्रतिद्वंदी होने की वजह से साथ आना पसंद नहीं करती हैं लेकिन इस अंधविश्वास को तोड़ते हुए शर्मा और कैफ शो पर आती हैं। दोनों एक- दूसरे की कंपनी को काफी एंज्यॉय करती हैं। सूत्र ने बताया कि किस तरह कई मौकों पर करण जौहर दोनों के जवाब से चुप हो गए। इससे यह परिस्थिति ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार के शो पर आने पर हुई थी। जहां खन्ना ने जौहर से जुड़े कई राज बताए थे।

अपकमिंग एपिसोड में कैटरीना और अनुष्का बहुत सारे सरप्राइज लेकर आएंगी। सूत्रों के अनुसार कैटरीना को इस बात का जरा सा भी अंदाजा नहीं होता है कि करण उनसे रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप के बारे में सवाल करेंगे। इसी वजह से वो काफी फ्रैंक दिखने की कोशिश करती हैँ। वो ना केवल अपनी लव लाइफ के बारे में बात करती हैं बल्कि अपने अतीत के बारे में भी खुलकर बताती हैं। हालांकि वो पूरे एपिसोड में इस बात का पूरी ख्याल रखती हैं कि कहीं भी रणबीर कपूर का नाम ना आए। यह बात काफी दिलचस्प है। यह देखना दिलचस्प होगा कि बिना नाम लिए एक्ट्रेस किस तरह अपनी वन लाइफ के बारे में बात करती हैं।

बता दें कि कैटरीना कैफ में एक टूरिज्म का ब्रांड एंबैसडर बनने के सभी गुण मौजूद हैं। वो कुछ भी सबसे अलग या हटकर नहीं करती हैं इसके बावजूद आप उनकी हॉट फोटोज से अपनी नजरें नहीं हटा सकते हैं। जब एक्ट्रेस मालदीव में थी उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी उसे दूसरे लोगों के लिए सपनों का जहान बनाने की। यह काफी आश्चर्यजनक बात है कि अपनी हर फोटो में वो एकदम परफेक्ट दिखाई देती हैं। वो इतनी खूबसूरत हैं कि उनके फैंस उन्हें देखते रह जाते हैं।

कॉफी विद करण 5: जानिए सलमान खान के भाई क्यों नहीं चाहते कि वो शादी करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.