Katrina Kaif Almost Injured during Salman Khan Movie Tiger Zinda Hai Shoot in Morocco - टाइगर जिंदा है: शूटिंग के दौरान बाल-बाल बचीं कैटरीना कैफ, टीम को थी महंगे कैमरों की फिक्र - Jansatta
ताज़ा खबर
 

टाइगर जिंदा है: शूटिंग के दौरान बाल-बाल बचीं कैटरीना कैफ, टीम को थी महंगे कैमरों की फिक्र

फिल्म के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से फिल्म के लिए सलमान खान द्वारा बनाई गई बॉडी की तस्वीर शेयर की गई थी और अब धीरे-धीरे शूटिंग के दौरान हुई घटनाओं की खबरें भी आना शुरू हो गई हैं।

Tiger Zinda Hai Review: फिल्म टाइगर जिंदा है के पोस्टर में कैटरीना कैफ के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में कैटरीना कैफ फीमेल लीड रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘एक था टाइगर’ का दूसरा पार्ट है। फिल्म में कैटरीना एक बार फिर से जोया का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म में एक चीज जो पहले से अलग है वह यह, कि कैटरीना इस बार पहले से कहीं ज्यादा एक्शन करती हुई दिखाई देंगी। फिल्म का ट्रेलर और दो गाने पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं जिन्हें जनता ने हाथों-हाथ लिया है।

हाल ही में फिल्म के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से फिल्म के लिए सलमान खान द्वारा बनाई गई बॉडी की तस्वीर शेयर की गई थी और अब धीरे-धीरे शूटिंग के दौरान हुई घटनाओं की खबरें भी आना शुरू हो गई हैं। ऐसा ही एक मामला कैटरीना कैफ से जुड़ा सामने आया है। जानकारी के मुताबिक क्रू कैटरीना कैफ और सलमान खान अपने क्रू के साथ मोरक्को में मदीना ऑफ फेज में शूटिंग कर रहा था। सीन में सलमान को घोड़े पर बैठकर आना था और कैटरीना को कार में सीन शूट करना था। हुआ कुछ यूं कि परफेक्‍ट ट्रेनिंग के बावजूद शूटिंग के दौरान उनकी कार दीवार से भिड़ गई।

एक बेवसाइट से बातचीत में कैटरीना ने बताया कि मैं घायल हो सकती थी लेकिन टीम मुझसे ज्यादा गाड़ी में लगे महंगे कैमरे को लेकर परेशान थी। हालांकि मुझे चोट नही आई और अगले सीन शूट किया गया। मालूम हो कि मदीना ऑफ फेज छोटे-छोटे गलियारों के ल‍िए काफी फेमस है। फिल्म का ट्रेलर 7 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था और अब तक यह यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App