ताज़ा खबर
 

‘लॉन्जरी फोटोशूट में मुझे छुआ, कहा- देख रहा था असली हैं कि नहीं’ एक्ट्रेस ने बयां किया यौन शोषण का दर्द

एक्ट्रेस ने कहा- वह बड़े ही उग्र ढंग से हावी होते हुए मेरी जांघों को पकड़ने लगे और मुझे खुद के करीब खींचने लगे। अप्टन ने बताया कि जब उन्होंने इस सब का विरोध किया तो उन्हें काम से निकाल दिया गया।

केट अप्टन ने फैशन डिजाइनर पॉल मारकियानो पर यौन शोषण का आरोप लगाया।

एक मैगजीन के इंटरव्यू में एक्ट्रेस केट अप्टन ने फैशन डिजाइनर पॉल मारकियानो पर यौन शोषण का आरोप लगाया। एक्ट्रेस ने बताया कि जुलाई 2010 में शूटिंग के पहले दिन जब वह लॉन्जरी कैंपेन के लिए फोटोशूट में गई थीं तब पॉल ने उनके साथ जोर-जबरदस्ती की। एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा- जैसे ही मैं फोटोग्राफर यू साई के साथ अंदर गई पॉल सीधे मेरी तरफ आए और मेरे स्तनों को दबोच लिया और उन्हें महसूस करने लगे। वह उनसे खेल रहे थे।

एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्होंने पॉल को दूर धकेला तो वह कहने लगे कि मैं बस यह देख रहा था कि वे असली हैं या नहीं। बाद में अपनी बात विस्तार में रखते हुए एक्ट्रेस ने कहा- वह बड़े ही उग्र ढंग से हावी होते हुए मेरी जांघों को पकड़ने लगे और मुझे खुद के करीब खींचने लगे। अप्टन ने बताया कि जब उन्होंने इस सब का विरोध किया तो उन्हें काम से निकाल दिया गया। उन्हें बताया गया कि क्योंकि वह बहुत मोटी हैं इसलिए उनकी अब सेट पर जरूरत नहीं है।

@voguebrasil @henriquegendre

A post shared by Kate Upton (@kateupton) on

उन्होंने कहा कि मुझे इस बात पर और भी ज्यादा गुस्सा आ रहा था कि अब तक तो मुझे कंपनी के किसी शख्स ने देखा भी नहीं था। खबर के मुताबिक जब एक्ट्रेस से 2012 में फिर संपर्क किया गया कि वह कैंपेन का हिस्सा बनें तो उन्होंने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया। उन्हें इस कैंपेन के लिए $400,000 की रकम ऑफर की गई थी जो कि उस वक्त के हिसाब से कैंपेन के लिए दी जाने वाली उच्चतम राशि थी।

@inezandvinoodh

A post shared by Kate Upton (@kateupton) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App