ताज़ा खबर
 

सुभाष घई पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद केट शर्मा ने लिया केस वापस

एक रिपोर्ट के मुताबिक, केट ने डीएन नगर पुलिस स्टेशन को एक नोट लिखा है जिसमें उन्होंने अपना केस वापस लेने की अपील की है।

केट शर्मा ने डेढ़ महीने पहले सुभाष घई के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई थी।

पिछले महीने मॉडल केट शर्मा ने मशहूर डायरेक्टर सुभाष घई पर सेक्शुएल हैरैसमेंट का आरोप लगाया था। उन्होंने सुभाष के खिलाफ उत्पीड़न, ब्लैकमेलिंग और मानसिक टॉर्चर की रिपोर्ट भी लिखवाई थी। उन्होंने कहा था कि सुभाष घई लोगों के सामने उन्हें मसाज देने को कहते थे और केट ने ऐसा किया भी था। केट के मुताबिक, सुभाष ने उन्हें जबरदस्त किस करने की भी कोशिश की थी। हालांकि डेढ़ महीने बाद केट ने अपनी शिकायत वापस ले ली है।

मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, केट ने डीएन नगर पुलिस स्टेशन को एक नोट लिखा है जिसमें उन्होंने अपना केस वापस लेने की अपील की है। वे अपनी बीमार मां और परिवार की देखभाल करना चाहती है। उन्होंने ये भी बताया कि इस घटना के बाद से उनका परिवार काफी परेशानियां झेल रहा है।

उन्होंने कहा कि मैंने केस वापस लेने का फैसला लिया है क्योंकि मैं अपने परिवार का ख्याल रखना चाहती हूं। मैं इस केस के चक्कर में दर दर नहीं भटकना चाहती। मैंने अपने परिवार को मेरे साथ हुई घटना के बारे में नहीं बताया था और मुझे टीवी पर देखकर वे हैरान और परेशान हो गए थे। कुछ लोग मीटू कैंपेन का भी मज़ाक उड़ा रहे हैं। मैं और घई अच्छे दोस्त थे लेकिन उन्होंने सब कुछ खत्म कर दिया। मैं केस से जुड़ी जटिलताओं के चलते परेशान हो चुकी हूं इसलिए केस वापस ले रही हूं।

गौरतलब है कि भारत में मीटू मूवमेंट की शुरूआत तनुश्री दत्ता ने की थी। उन्होंने नाना पाटेकर पर सेक्शुएल हैरेसमेंट का इल्ज़ाम लगाया है। साल 2008 में ‘हॉर्न ओके प्लीज’ फिल्म के एक आइटम सॉन्ग के दौरान तनुश्री ने नाना पाटेकर और गणेश आचार्य पर आरोप लगाया था। इसके बाद कई नामी गिरामी लोगों के नाम भी मीटू कैंपेन में सामने आए थे।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बंगलुरु में हुए रिसेप्शन में पहुंचे खेल जगत के ये सितारे

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अनुष्का-विराट को आशीर्वाद देने पहुंचे थे PM मोदी, शादी में प्रियंका-निक के सिर पर हाथ रखने आएंगे प्रधानमंत्री!
2 Ranveer-Deepika Wedding Reception: दीपिका की ननद ने दी रिसेप्शन पार्टी, डीजे पर जमकर डांस करते नजर आए ‘दीपवीर’
3 Ranveer Deepika Wedding Reception: शादी की खुशी में बहन रितिका ने दिया रिसेप्शन, आंखों में सुरमा लगाकर नाचे रणवीर सिंह
ये पढ़ा क्या?
X