scorecardresearch

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम करण मेहरा के कैरेक्टर पर कश्मीरा शाह का बयान, एक्टर बोले-आभारी रहूंगा

कश्मीरा ने कहा कि करण मच्छर भी नहीं मार सकते। मुझे उम्मीद है कि मैं गलत नहीं हूं लेकिन मैं जिस करण मेहरा को जानती हूं, वो हिंसक व्यक्ति नहीं है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम करण मेहरा के कैरेक्टर पर कश्मीरा शाह का बयान, एक्टर बोले-आभारी रहूंगा
एक्ट्रेस कश्मीरा शाह और करण मेहरा (फाइल फोटो)

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम करण मेहरा बीते कुछ समय से अपनी पत्नी निशा के साथ विवाद को लेकर सुर्खियों में हैं। निशा रवल ने लगभग एक साल पहले करण पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। उन्होंने अपने चेहरे की चोट दिखाते हुए कहा था कि करण ने उनके साथ मारपीट की है। इतना ही नहीं निशा ने एक्टर पर किसी अन्य महिला के साथ संबंध होने का आरोप भी लगाया था।

ये मामला अब बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में करण मेहरा ने भी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में निशा पर उनके मुंह बोले भाई के साथ अफेयर होने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि रोहित सेठिया निशा के राखी भाई हैं और दोनों के बीच भाई बहन का नहीं बल्कि बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड का रिलेशन है। रोहित उनके घर में बीते एक साल से रह रहे हैं। एक्टर ने कहा कि इससे पहले उन्होंने इस बारे में कुछ नहीं कहा, क्योंकि वो सबूत इकट्ठा कर रहे थे। अब उनके पास इस बात के सारे सबूत हैं। हालांकि इन आरोपों पर एक्ट्रेस ने कोई सफाई नहीं दी है।

कश्मीरा ने निशा के आरोपों को सिरे से नकारा
ईटाइम्स के साथ बातचीत में कश्मीरा ने कहा है कि निशा ने जो आरोप लगाए हैं वो सही नहीं हो सकते। उनको नहीं लगता कि करण किसी पर हाथ उठा सकते हैं। कश्मीरा ने कहा कि करण मच्छर भी नहीं मार सकते। कश्मीरा बोलीं,”मुझे उम्मीद है कि मैं गलत नहीं हूं लेकिन मैं जिस करण मेहरा को जानती हूं, वो हिंसक व्यक्ति नहीं है।” कश्मीरा ने ये भी बताया कि करण ने उन्हें कॉल करके कहा था कि वो उनके कैरेक्टर पर उठ रहे सवालों पर बात करें। इसलिए वो उनके समर्थन में आगे आई हैं।

करण ने किया धन्यवाद
करण ने कश्मीरा के इंटरव्यू का क्लिप अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए उनका आभार व्यक्त किया है। करण ने लिखा, ‘मेरे और मेरे परिवार के लिए खड़े होने के लिए आभार व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. शुक्रिया कश्मीरा शाह।’

आपको बता दें कि करण मेहरा बीते एक साल से अधिक समय से अपने बेटे से अलग रह रहे हैं। एक्टर का कहना है कि अब वो अपने बेटे के लिए लड़ेंगे, चाहे जितना भी समय लगे, वो अपने बेटे को पा कर रहेंे

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट