ताज़ा खबर
 

Kasautii Zindagii Kay 2: क्या अनुराग-प्रेरणा के अलग हो जाएंगे हमेशा के लिए रास्ते?

Kasautii Zindagii Kay 2: प्रेरणा कॉलेज से अनुराग के संग उसकी गाड़ी में आती है। यह देखकर प्रेरणा की मां भड़क उठती हैं और प्रेरणा से कहती हैं कि वह उस(बासु परिवार) के किसी भी सदस्य से बात नहीं करेगी।

Author October 2, 2018 12:53 PM
Kasautii Zindagii Kay 2: शो बेहद रोमांचक मोड़ पर है।

Kasautii Zindagii Kay 2: एकता कपूर का शो कसौटी जिंदगी की 2 दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। शो में हर रोज होने वाले ट्विस्ट और टर्न्स लोगों को पसंद आ रहे हैं। शो के पहले दिन से कसौटी जिंदगी ने रोमांचक मोड़ ले लिया था। यही कारण है कि शो टीआरपी चार्ट पर भी अच्छा परफॉर्म कर रहा है। शो की कहानी में अनुराग और प्रेरणा की प्रेम कहानी में अब विलेन (मामा नवीन) की भी एंट्री हो चुकी है। जहां अनुराग के दिल में प्रेरणा जगह बनाने में कामयाब हो गई है तो वहीं मामा खुद प्रेरणा से शादी करना चाहता है।

बीते सोमवार के एपिसोड में प्रेरणा और अनुराग के कॉलेज में रोज डे का जश्न मनाया गया। प्रेरणा की दोस्त अंजलि ने गुलाब का फूल लेकर अनुराग को प्रपोज करती है हालांकि अनुराग फ्लैशबैक में प्रेरणा की बात को याद करता है। वहीं दूसरी ओर अनुराग की मां मोहिनी अपने मुंहबोले भाई नवीन से कहती हैं कि वह उसके लिए कोलकाता की सबसे अच्छी लड़की खोज कर लाएगी। लेकिन नवीन कहता है कि वह बस प्रेरणा को चाहता है। नवीन कहता है कि यदि आज यह ख्वाहिश अनुराग कहता तो क्या वह इंकार कर देतीं?

kasauti zindagi ki, kasauti zindagi ki 2, kasauti zindagi ki 2 cast, kasauti zindagi ki 2 cast name, kasauti zindagi ki 2 time, kasauti zindagi ki 2 actors, kasauti zindagi ki 2 trailer, kasauti zindagi ki 2 promo, kasauti zindagi ki 2 star date, kasauti zindagi ki 2 channel, kasauti zindagi ki 2 cast name Kasauti Zindagi Ki 2: एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान

प्रेरणा कॉलेज से अनुराग के संग उसकी गाड़ी में आती है। यह देखकर प्रेरणा की मां भड़क उठती हैं और प्रेरणा से कहती हैं कि वह उस(बासु परिवार) के किसी भी सदस्य से बात नहीं करेगी। मां का यह रूप देखकर प्रेरणा शॉक्ड रह जाती है। नवीन की शादी प्रेरणा से कराने के लिए अनुराग की मां मोहिनी चाल चलती है। वह अपने वकील से कहती है कि शर्मा परिवार( प्रेरणा की फैमिली) ने जो 15 लाख रुपए का लोन लिया था उसे वापस करने की डेडलाइन 24 घंटे की है, यह जानकारी कागज सहित शर्मा हाउस में पहुंचा दी जाए।

प्रेरणा अनुराग से फोन कर कहती है कि कल कॉलेज में अर्थशास्त्र की किताब को वह लौटा। कॉलेज में अनुराग से प्रेरणा कहती है कि उसे यह विषय नहीं पसंद है। जिस पर अनुराग सवाल करता है कि क्यों? प्रेरणा बताती है कि वह अपने पापा का लोन चुकता करने के लिए यह पढ़ाई पढ़ रही है। अनुराग प्रेरणा की बातों से प्रभावित होता है और उसकी परिवार की आर्थिक रूप से मदद करने का फैसला लेता है।

तो इस वजह से एक्‍ट्रेस नहीं बनना चाहती थी काजोल

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X