ताज़ा खबर
 

Kasautii Zindagii Kay 2: कमौलिका बनने के लिए हिना खान ले रहीं भारी रकम, शो के एक एपिसोड से कमाएंगी इतना!

Kasautii Zindagii Kay 2: इससे पहले शो कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा के रूप में श्वेता तिवारी काफी पॉपुलर हो गई थीं। वहीं कमौलिका के किरदार में उर्वशी ढोलकिया ने खूब कमाल करके दिखाया। शो में दर्शक उर्वशी की साड़ियां और उनकी बिंदियों को काफी नोटिस किया करते थे।

अपकमिंग शो कसौटी जिंदगी की 2 में हिना खान कमौलिका के किरदार में नजर आ सकती हैं।

Kasautii Zindagii Kay 2: हिना खान ने पॉपुलर टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के जरिए अक्षरा बनकर दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई। वहीं रिएलिटी शो बिग बॉस में आने के बाद एक्ट्रेस का लोगों पर निगेटिव असर भी पड़ा। ऐसे में हिना खान शो के दौरान कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी की गईं। शो से बाहर आने के बाद हिना खान अब तक किसी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आईं। हालांकि बीच में टीवी एक्ट्रेस का एक सॉन्ग ‘भसूड़ी’ यूट्यूब पर सामने आया था।

इसके बाद खबरें आईं कि एक्ट्रेस एकता कपूर के अपकमिंग शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में जल्द ही नजर आएंगी। शो में हिना खान निगेटिव किरदार में नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक एकता के सीरियल में हिना खान को कमौलिका का किरदार दिया गया है। हिना पहली बार टीवी शो पर निगेटिव किरदार में सामने आएंगी ऐसे में हिना को लेकर खबरें हैं कि इस छवि की प्रस्तुति के चलते हिना ने शो के प्रोड्यूसर्स से अच्छी खासी रकम बटोरी है।

स्पॉट बॉय की खबर के मुताबिक, सोर्स ने बताया, ‘हिना खान शो कसौटी जिंदगी की 2 में एक एपिसोड के लिए 2.25 लाख रुपए चार्ज करेंगी। यह रकम टीवी वर्ल्ड में चार्ज करना बहुत बड़ी बात है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘बिग बॉस’ सीजन 11 की सक्सेस के बाद हिना खान पहली बार टीवी शो पर निगेटिव किरदार से रीएंटर हो रही हैं। ऐसे में मेकर्स हिना को इतनी बड़ी रकम देने के लिए तैयार हो गए।’

बता दें, इससे पहले शो कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा के रूप में श्वेता तिवारी काफी पॉपुलर हो गई थीं। वहीं कमौलिका के किरदार में उर्वशी ढोलकिया ने खूब कमाल करके दिखाया। शो में दर्शक उर्वशी की साड़ियां और उनकी बिंदियों को काफी नोटिस किया करते थे।

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App