ताज़ा खबर
 

Kasautii Zindagii Kay 2: एकता कपूर ने पुरानी कोमोलिका को कहा गुड बाय

Kasauti Zindagi Ki 2: बता दें कि इन दिनों 'कसौटी जिंदगी 2' में प्रेरणा और नवीन की होने वाली शादी की तैयारियों को दिखाया जा रहा है।

Kasautii Zindagii Kay 2, 11 October 2018 Episode: शो में कोमोलिका की एंट्री।

Kasautii Zindagii Kay 2: एकता कपूर का शो कसौटी जिंदगी 2 की लोगों के बीच सबसे ज्यादा चर्चा में है। शो में एरिका फर्नांडीस और पार्थ सामथान प्रेरणा और अनुराग का रोल अदा कर रहे हैं। शो में पिछले कुछ समय ट्विस्ट एंड टर्न्स दिखाए जा रहे हैं। इसी बीच अब शो में सबसे ज्यादा चर्चित कैरेक्टर कोमोलिका की एंट्री होने जा रही है।

शो के पहले पार्ट में कोमोलिका रोल उर्वशी ढ़ोलकिया ने अदा किया। उर्वशी ने इस रोल को इतनी शिद्दत से अदा किया कि यह टीवी जगत का सबसे पॉपुलर निगेटिव कैरेक्टर बन गया। एकता कपूर ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए पुरानी कोमोलिका उर्वशी ढोलकिया को बाय कहा है। वीडियो में कोमोलिका के एंट्री सीन को दिखाया गया है। एकता ने कैप्शन लिखा- ‘एक आखिरी बाय किसी नई शुरुआत से पहले।’ उर्वशी तुम्हारे स्वैग को मिस करेंगे।’

बता दें कि इन दिनों ‘कसौटी जिंदगी 2’ में प्रेरणा और नवीन की होने वाली शादी की तैयारियों को दिखाया जा रहा है। एकता कपूर ने कुछ दिन पहले एक पोस्ट के जरिए नई कोमोलिका के लुक को ऑउट किया था। हालांकि वीडियो में एक्ट्रेस का चेहरा नजर नहीं आ रहा था। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि एकता कपूर के शो की नई कोमोलिका हिना खान हो सकती हैं। हालांकि अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Sania Mirza baby shower: टेनिस स्टार ने पति शोएब मलिक संग काटा बेबी शावर का केक, देखें तस्वीरें

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App