ताज़ा खबर
 

‘किसी को नहीं पता था कि हम..’, ‘कसौटी जिंदगी के-2’ एक्ट्रेस Pooja Banerjee की पति से कुछ यूं हुई थी मुलाकात

Kasautii Zindagii Kay 2 Pooja Banerjee: एक्ट्रेस पूजा बनर्जी एक्टिंग के अलावा स्वीमिंग में भी दिलचस्पी रखती हैं। एक्ट्रेस के इसी जुनून ने उनके पति से भी मुलाकात करा दी थी।

Pooja Banerjee, Pooja Banerjee Husband, Pooja Banerjee Show, Pooja Banerjee Kasauti Zindgi key 2, Pooja Banerjee Sandeep Sejwal, Pooja Banerjee aGEएक्ट्रेस पूजा बनर्जी।

Pooja Banerjee Love Story: एक्ट्रेस पूजा बनर्जी इन दिनों स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के-2’ में नजर आ रही हैं। शो में पूजा ने निगेटिव रोल अदा किया है। अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाने वालीं पूजा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। दरअसल पूजा को एक्टिंग के अलावा स्वीमिंग का भी शौक है। यही कारण है कि उन्होंने जयपुर (राजस्थान) में तैयारी में अपना पहला सिल्वर मेडल (साल 2010) जीता था। इसके अलावा उनके पति से भी मुलाकात राजस्थान के उदयपुर में ही हुई थी। ऐसे में पूजा राजस्थान से खास लगाव रखती हैं।

टीओआई को दिए एक इंटरव्यू में पूजा ने अपनी पहली जयपुर ट्रिप के बारे में कहा, ”मैंने साल 2010 में अपना पहला सिल्वर मेडल तैराकी में जीता था। इस शहर में यह मेरी पहली यात्रा थी और मैं मेडल जीत गई थी। यह ट्रिप मेरे लिए हमेशा ही स्पेशल रही रहेगी क्योंकि इसी दौरान मेरी मेरे पति संदीप सेजवाल से पहली बार मुलाकात भी हुई थी। वह भी एक एथलिट हैं और कई तरह की प्रतियोगिताओं का हिस्सा बनते रहते थे।” पति से मुलाकात के बारे में पूजा ने कहा, ”यह एक नॉर्मल मीटिंग थी। किसी को नहीं पता था कि हम लोग अच्छे दोस्त बन जाएंगे और यहां तक कि शादी कर लेंगे। टूर्नामेंट के बाद भी हम लोग कई बार मिले। बाद में हम अच्छे दोस्त बन गए, जिसके चलते हमारा रिश्ता मजबूत होता गया। जिसके बाद आखिरकार हमने शादी का फैसला लिया।”

पूजा ने आगे कहा, ”यदि मैं किसी एक्टर से शादी करती तो परेशान हो जाती। 12 घंटे काम करने के बाद जब मैं घर आती हूं तो मुझे घर के कामों के लिए नहीं भागना पड़ता है। हालांकि मैं घर के सामान को खरीदने के लिए उसके (पति) साथ जाती हूं, लेकिन मेरे बिजी शेड्यूल के कारण यह काफी मुश्किल होता है। मेरे पति कई चीजों का ध्यान रखते हैं और मेरी लाइफ को आसान बना दिया है।” ‘रोडीज 8’ का भी हिस्सा रह चुकीं पूजा ने कसौटी जिंदगी में अपने रोल के बारे में कहा, ”मैंने अपने किरदार के साथ बहुत खुश हूं। मैं काम के लिए कड़ी मेहनत करती हूं।”

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bharat Box Office Collection Day 11: ‘भारत’ 200 करोड़ से बस इतनी दूर, इतने करोड़ हो गया फिल्म का कलेक्शन
2 Chandragupta Maurya Preview Episode: सेल्युकस ने ली रूद्र देव की जान, ‘चाणक्य’ के फैसले पर टिकी प्रजा की निगाहें?
3 Naagin 4: श्रावणी के सामने खुलेगी विषाखा की सच्चाई, ‘नागरानी’ को लगेगा बड़ा सदमा!