ताज़ा खबर
 
  • राजस्थान

    Cong+ 101
    BJP+ 78
    RLM+ 0
    OTH+ 17
  • मध्य प्रदेश

    Cong+ 104
    BJP+ 96
    BSP+ 6
    OTH+ 5
  • छत्तीसगढ़

    Cong+ 52
    BJP+ 25
    JCC+ 6
    OTH+ 3
  • तेलांगना

    TRS-AIMIM+ 82
    TDP-Cong+ 25
    BJP+ 6
    OTH+ 6
  • मिजोरम

    MNF+ 25
    Cong+ 10
    BJP+ 1
    OTH+ 4

* Total Tally Reflects Leads + Wins

Kasautii Zindagii Kay 2, 10 October 2018 Episode: अनुराग को नवीन के फोन कॉल पर हुआ शक

Kasauti Zindagi Ki 2 Episode 2 Online, Kasautii Zindagii Kay 2 10 October 2018 Episode (कसौटी जिंदगी की 2, 10 अक्टूबर 2018 एपिसोड): अनुराग नवीन को किसी से फोन पर बात करते हुए सुनता है कि प्रेरणा को हैंडल करना थोड़ा मुश्किल है। नवीन वाशरूम से बाहर आता है और वह देखता है कि बाथरूम से बाहर अनुराग खड़ा है।

Kasautii Zindagii Kay 2 10 October 2018 Episode: एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी 2 में हर रोज दिलचस्प मोड़ आ जाता है। सस्पेंस और ड्रामा से भरा यह शो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। दर्शकों को रात के 8 बजने का इंतजार रहता है ताकि वह अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में क्या नया मोड़ आने वाला जान सके। बीते मंगलवार के एपिसोड में दिखाया कि अनुराग को नवीन के फोन पर आने कॉल्स पर शक हो गया है। अनुराग इस बात से परेशान है कि प्रेरणा ने नवीन ने शादी के लिए हामी क्यों भरी?

ताजा एपिसोड में प्रेरणा नवीन के द्वारा दी गई साड़ी उसे वापस कर देती है और कहती है कि वह इस साड़ी में सहज महसूस नहीं कर रही इसलिए वह नई खरीद लेगी। नवीन प्रेरणा का पीछा करता है जबकि दुकानदार पूछता है कि क्या पसंद नहीं आया। प्रेरणा गुस्से में जाकर कार में बैठ जाती है। नवीन मन ही मन सोचता है कि प्रेरणा ने उसे गुस्सा और एडिट्यूड दिखाया है वह शादी के बाद प्रेरणा का एडिट्यूड खत्म करके रहेगा।

अनुराग मामा से मिलने के लिए कमरे में आता है लेकिन उसे वहां कोई नहीं मिलता। अनुराग नोटिस करता है कि जो साड़ी प्रेरणा को पसंद नहीं है उसे नवीन ने क्यों खरीदा। उसे लगता है कि प्रेरणा एक सिंपल लड़की है। अनुराग इस बात को लेकर कंफ्यूज हो जाता है कि वह प्रेरणा को अच्छे से जानता है अथवा निवेदिता जिसे लगता है कि प्रेरणा नवीन से पैसों के लिए शादी कर रही है।

अनुराग और प्रेरणा।

अनुराग नवीन को किसी से फोन पर बात करते हुए सुनता है कि प्रेरणा को हैंडल करना थोड़ा मुश्किल है। नवीन वाशरूम से बाहर आता है और वह देखता है कि बाथरूम से बाहर अनुराग खड़ा है। नवीन अनुराग से कारण पूछता है। अनुराग कहता है कि मां ने उसे बुलाया है ताकि वह शादी की तैयारियों के बारे में बात कर सकें। नवीन यह भी कहता है कि वह साड़ी मोहिनी (अनुराग की मां) को दिखाना चाहता है। इसी बीच अनुराग देखता है कि नवीन के फोन में किसी ‘जान’ के नाम से सेव नंबर से फोन आता है। प्रेरणा और नवीन शादी की तैयारियों में बिजी हैं। वहीं अनुराग इस बात को लेकर परेशान है कि आखिर क्यों प्रेरणा ने नवीन से शादी के लिए हां की है। आने वाले एपिसोड में कोमोलिका की एंट्री होगी।

फिर अटकलें तेज, गर्लफ्रेंड गिन्नी संग अमृतसर में शादी और मुंबई में रिसेप्शन करेंगे कपिल शर्मा

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App