ताज़ा खबर
 

‘कसौटी जिंदगी की 2’ की फोटो लीक, लॉन्च से पहले ही वायरल होने लगी तस्वीर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो की निर्माता एकता कपूर ने कोमोलिका के रोल के लिए टीवी एक्ट्रेस हिना खान को रिप्लेस कर दिया है। हालांकि इस बात की अभी तक आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हो सकी है।

शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के सेट की कुछ तस्वीरें लीक हो गई हैं।(फोटो सोर्स-: parth_samthaan11 Instagram)

एकता कपूर का शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ 25 सितंबर से ऑनएयर होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। शो के लॉन्च होने से पहले ही शो के सेट और कास्ट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई जिन्हें फैन्स शेयर कर रहे हैं। ‘कसौटी जिंदगी की 2’ का प्रीमियर पहले 10 सितंबर को ही होने वाला था, हालांकि कुछ सीन को दोबारा शूट करने के कारण शो की लॉन्चिंग डेट को आगे खिसकाया गया। बताया जा रहा है कि एकता कपूर को शुरूआती एपिसोड के कुछ सीन खास पसंद नहीं आए थे।

टीम हाल ही में दुर्गा पूजा के कुछ सीन को शूट करने के लिए कोलकाता पहुंची थी। शूटिंग के दौरान की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। एक तस्वीर में शो में प्रेरणा का रोल अदा कर रहीं एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस, एक्टर पार्थ सामथन( अनुराग) और एक्ट्रेस पूजा बनर्जी(निवेदिता) ट्रेडिशनल ऑउटफिट्स में दुर्गा पूजा के स्टेज के सामने नजर आ रही हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में एरिका महिलाओं के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में कनुप्रिया पंडित भी नजर आ रही हैं जो शो में उनकी मां का रोल अदा कर रही हैं।

 

(फोटो सोर्स-: parth_samthaan11 Instagram)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो की निर्माता एकता कपूर ने कोमोलिका के रोल के लिए टीवी एक्ट्रेस हिना खान को रिप्लेस कर दिया है। हालांकि इस बात की अभी तक आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हो सकी है। हालांकि इस रोल के लिए क्रिस्टल डिसूजा और मधुरिमा तूली के नामों पर चर्चा तेज है। कुछ दिनों पहले ‘कसौटी जिंदगी की 2’ का प्रोमो शूट लीक हो गया था जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था। इसके अलावा एरिका और पार्थ का शो के कैरेक्टर प्रेरणा और अनुराग का लुक वायरल हो चुका है। ‘कसौटी जिंदगी की’ शो सात साल तक प्रसारित होने के बाद साल 2008 में ऑफएयर हो गया था। शो के लीड कैरेक्टर्स श्वेता तिवारी और सेजान खान घर-घर पॉपुलर हो गए थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App