ताज़ा खबर
 

एकता कपूर को 8 करोड़ के पड़े शाहरुख, किंग खान ने हर मिनट के वसूले 1.11 लाख रुपए

शो की शुरूआत में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान भी महत्वपूर्ण रोल अदा करते हुए नजर आएंगे। हालांकि किंग खान का शो से जुड़ना मेकर्स और चैनल को इतना ज्यादा भारी पड़ेगा इसका अंदाजा उन्हें भी नहीं होगा।

अभिनेता शाहरुख खान और निर्माता एकता कपूर।

एकता कपूर का 10 साल पुराना शो ‘कसौटी जिंदगी की’ एक बार फिर से छोटे पर्दे पर दस्तक देने वाला है। शो के सीक्वल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही हैं। हाल ही में शो का प्रोमो रिलीज किया गया था। शो का टाइटल सॉन्ग पहले की तरह ही है। अब शो का प्रमोशनल वीडियो शूट किया जा रहा है। शो की शुरूआत में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान भी महत्वपूर्ण रोल अदा करते हुए नजर आएंगे। हालांकि किंग खान का शो से जुड़ना मेकर्स और चैनल को इतना ज्यादा भारी पड़ेगा इसका अंदाजा उन्हें भी नहीं होगा।

दरअसल शाहरुख खान ने इस शो के प्रमोशन के लिए 8 करोड़ रुपए की मोटी रकम चार्ज की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान के साथ चैनल पहले सिर्फ एक प्रमोशनल वीडियो को ही शूट करना चाहता था लेकिन बाद में इसे बढ़ाकर चार वीडियो कर दिया गया। कहा जा रहा है कि इन वीडियो को जल्द ही जारी किया जाएगा। खबरों की मानें तो किंग खान को एकता कपूर के साथ वाले प्रमोशनल वीडियो के लिए 5 करोड़ रुपए और बाकी अन्य बचे हुए तीन वीडियोज के लिए 1 करोड़ रुपए प्रति वीडियो दिया गया है।

शाहरुख खान शो के शुरूआती दिनों में बतौर नैरेटर भी अपनी आवाज देंगे। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड के बादशाह के साथ हुई डील उनके शो टेड टॉक को भी प्रमोट करेगी। शो का पहला सीजन दर्शकों का कुछ खास पसंद नहीं आया था। बता दें कि एकता कपूर के साथ प्रमोशनल वीडियो के लिए पांच से छह घंटे शूटिंग की थी। जबकि नैरेटिव वीडियोज को शूट करने के लिए 2-3 घंटे का समय लगा था। शाहरुख खान ने कुल 720 मिनट काम किया जिसके लिए उन्होंने प्रति मिनट 1.11 लाख रुपए (कुल 8 करोड़ रुपए) की मोटी रकम मेकर्स से ली है। इस बार शो में एरिका फर्नांडीज (प्रेरणा) और पार्थ समथान शो में अनुराग बसु का रोल अदा करते हुए नजर आएंगे। एकता कपूर का यह शो 10 सितंबर से शुरू हो जाएगा। ये सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे प्रसारित होगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App