ताज़ा खबर
 

‘कसौटी जिंदगी के 2’ का ट्रेलर रिलीज, शाहरुख खान के साथ दिखे नए अनुराग और प्रेरणा

बता दें कि 'कसौटी जिंदगी की 2' शो 25 सितंबर से सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे प्रसारित किया जाएगा। शो में निगेटिव किरदार कोमोलिका के लिए अभी तक किसी भी एक्ट्रेस के नाम का ऐलान नहीं किया गया है।

शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। (फोटोसोर्स- स्क्रीनग्रैब)

एकता कपूर का पॉपुलर शो ‘कसौटी जिंदगी की’ एक बार फिर से छोटे परदे पर वापसी कर रहा है। शो के सीक्वल ‘कसौटी जिंदगी-2’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। नए चेहरों के साथ वही लाल दुपट्टा दर्शकों की पुरानी यादें ताजा करता है। इस बार चेहरे जरूर बदले हैं लेकिन कैरेक्टर्स के नाम वही हैं। ट्रेलर में प्रेरणा और अनुराग लव स्टोरी के बारे में किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान बताते हुए नजर आ रहे हैं। शो के लीड कैरेक्टर्स प्रेरणा और अनुराग की तुलना आकाश और धरती से की है जिनका कभी भी मिलन नहीं हो पाता है।

वीडियो के बैकग्राउंड से शाहरुख की आवाज आती है, ”कभी रेल की पटरियों को गौर से देखा है? एक अजीब सा रिश्ता होता है इनमें। मीलों तक साथ चलती हैं लेकिन कभी एक नहीं होती। अनुराग और प्रेरणा इनकी भी स्टोरी कुछ ऐसी ही है। एक जमीन तो एक आसमान। सदियों तक साथ लेकन दूरियां बरकरार। आखिर चाहत के सफर में कितनी कसौटियों से गुजरेगा इनका प्यार।”

ट्रेलर को अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए एकता कपूर ने लिखा- ‘अनुराग का रोल अदा करने वाले एक्टर पार्थ और प्रेरणा का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस एरिका का परिचय किंग ऑफ रोमांस शाहरुख करते हुए।’ एक दिन पहले शेयर किए गए शो के ट्रेलर को 30 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। बता दें कि ‘कसौटी जिंदगी की 2’ शो 25 सितंबर से सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे प्रसारित किया जाएगा। शो में निगेटिव किरदार कोमोलिका के लिए अभी तक किसी भी एक्ट्रेस के नाम का ऐलान नहीं किया गया है। हालांकि इस रोल की रेस में क्रिस्टल डिसूजा और मधुरिमा तूली के नाम आगे हैं। ‘कसौटी जिंदगी की’ शो सात साल तक प्रसारित होने के बाद साल 2008 में ऑफएयर हो गया था। शो के लीड कैरेक्टर्स श्वेता तिवारी और सेजान खान घर-घर पॉपुलर हो गए थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App