करवा चौथ पर गोविंदा ने पत्नी को गिफ्ट की चमचमाती BMW कार, रणवीर सिंह ने किया ये ‘स्पेशल’ काम

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का करवा चौथ कैसा रहा? क्या दीपिका ने भी रणवीर के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था? इस तरह के तमाम सवाल ‘दीपवीर’ फैंस पूछते नजर आए।

Karwa Chauth 2021, Govinda, Sunita Ahuja, Ranveer Singh, Deepika Padukone, Sooryavanshi
कुछ इस अंदाज में सेलेब्स ने मनाया करवा चौथ (फोटो सोर्स- इंस्टा)

बॉलीवुड सेलेब्स हर त्योहार धूम धम से मनाते हैं, वहीं फैंस को ये जानने की इच्छा होती है कि आखिर उनके फेवरेट स्टार ने कैसे फेस्टिव सीजन को एंजॉय किया। हाल ही में ‘करवा चौथ’ गया। ऐसे में सोशल मीडिया पर टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स कपल हाथों में मेहंदी लगाते, व्रत रखते और चांद का दीदार करते नजर आए। जहां गोविंदा ने पत्नी सुनीता को करवाचौथ पर स्पेशल गिफ्ट दिया वहीं रणवीर ने भी दीपिका के लिए कुछ खास और बहुत रोमांटिक काम किया।

हाल ही में गोविंदा ने भी अपने इंस्टाग्राम से करवाचौथ स्पेशल फोटोज शेयर कीं। तस्वीरों में गोविंदा पत्नी सुनीता के साथ नजर आ रहे हैं। खास बात ये है कि गोविंदा ने इस बार करवा चौथ के मौके पर पत्नी को एक चमचमाती BMW की चाबी पकड़ाई। गोविंदा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- ‘मेरी बेस्ट फ्रेंड मेरी जिंदगी, मेरे दो बच्चों की खूबसूरत मां। हैप्पी करवा चौथ। आई लव यू।’ एक अन्य पोस्ट पर गोविंदा ने मजाकिया अंदाज में लिखा- ‘मेरा प्यार का अनुमान नहीं लगाया जा सकता लेकिन आज के लिए इस छोटे से गिफ्ट से नाप लेना।’

इधर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का करवा चौथ कैसा रहा? क्या दीपिका ने भी रणवीर के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था? इस तरह के तमाम सवाल ‘दीपवीर’ फैंस पूछते नजर आए। दीपिका के बारे में फिलहाल कुछ कहा नहीं जा सकता, लेकिन रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था। इस बारे में एक शो के दौरान पता चला, जिसमें रणवीर सिंह खुद मौजूद थे और उन्होंने इस बात पर हामी भरी कि उन्होंने दीपिका के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है।

रणवीर ने न सिर्फ दीपिका के लिए व्रत रखा बल्कि अपने हाथ में दीपिका के नाम की मेहंदी भी लगाई। वहीं उन्होंने छन्नी से चांद को भी देखा। दरअसल, कलर्स के इंस्टाग्राम से एक प्रोमो सामने आया था। शो द बिग पिक्चर (The Big Picture) के इस टीजर में रणवीर सिंह ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने दीपिका के लिए फास्ट रखा है। (लाल सूट में नजर आईं शिल्पा शेट्टी-यामी गौतम तो मीरा राजपूत ने पहना गुलाबी रंग, देखें बॉलीवुड सेलेब्स ने कैसे मनाया ‘करवा चौथ’)

प्रोमो में दिखाई देता है कि रणवीर के सामने दो महिलाएं होती हैं जो कि रणवीर से कहती हैं- ‘क्योंकि आज करवा चौथ है, जैसे आज आपने भी फास्ट रखा है दीपिका के लिए! इस दौरान रणवीर कहते हैं- जी। (दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी में शामिल होने के लिए मेहमानों के सामने रखी गई थी एक शर्त)

इसके बाद महिला कहती है कि- क्यों न हम आपके हाथ में भी आज दीपिका के नाम की मेहंदी लगाएं। इस बात को सुन कर रणवीर काफी इमोशल होते नजर आते हैं और वह अपना हाथ मेहंदी लगवाने के लिए आगे बढ़ाते हैं। (जब रणबीर और रणवीर की तुलना पर दीपिका पादुकोण से पूछा गया था सवाल, एक्ट्रेस ने कुछ यूं दिया था ज़वाब)

इस दौरान दोनों महिलाएं रणवीर की हथेली पर मेहंदी से D लिखती हैं। रणवीर के हाथ में मेहंदी लगाई जाती है। मेहंदी लगने के बाद रणवीर एक-टक अपनी हथेली देखते हैं और फिर दूसरे हाथ से फ्लाइंग किस करते हैं। रणवीर इस दौरान छन्नी से चांद का दीदार करने की एक्टिंग भी करते हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
दीपिका-अर्जुन को मिली बड़ी राहत, ‘फाइंडिंग फैनी’ से हटा बैन
अपडेट