Karwa Chauth 2021: यामी गौतम से लेकर सुगंधा मिश्रा तक, ये सेलेब्स मनाएंगी अपना पहला करवा चौथ, ऐसी चल रही हैं तैयारियां

बॉलीवुड से लेकर टीवी की दुनिया के कई सितारे इस साल शादी के बंधन में बंधे हैं। ऐसे में इस बार उनका पहला करवा चौथ का व्रत होगा। आइये जानते हैं…

बॉलीवुड में ‘करवा चौथ’ का त्योहार किसी फैशन सिंबल से कम नहीं है। हर साल करवा चौथ पर बॉलीवुड की हसीनाएं अपने हसबेंड्स के लिए निर्जल व्रत रखती हैं। शिल्पा शेट्टी से लेकर माधुरी दीक्षित, अनुष्का शर्मा, काजोल, रवीना टंडन और नीता अंबानी की तस्वीरें हर साल सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं।

इस साल बॉलीवुड से लेकर टीवी की दुनिया के कई सितारे शादी के बंधन में बंधे हैं। ऐसे में इस साल कई ऐसे सेलेब्स जोड़े हैं जिनका पहला करवा चौथ का व्रत है। आइए जानतें हैं कौन-कौन हैं ये सेलेब्स:-

एक्ट्रेस यामी गौतम ने फिल्ममेकर आदित्य धर के साथ इसी साल 2021 में 4 जून को शादी रचाई। बेहद सीमित लोगों की मौजूदगी में स्टार कपल ने ब्याह रचाया जिसके बाद अब कपल अपना पहला करवा चौथ मना रहे हैं। करवाचौथ से पहले आदित्य और यामी अमृतसर गोल्डन टेंपल गए। हाल ही में यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम से पति के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह दरबार साहेब में सरोवर के पास खड़ी नजर आ रही हैं।

यामी ने अपनी एक और तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने कहा था- ‘फेस्टिव सीजन को लेकर मुझे सब कुछ बहुत पसंद है। लाइट्स, परिवार के साथ त्योहार मनाना, दोस्तों से मिलना, और हां अच्छे कपड़े पहनना।’

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी भी इसी साल 2021 में 24 जनवरी को हुई। वरुण धवन ने परिवारवालों और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में अलीबाग में शादी रचाई थी। वरुण और नताशा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहीं। अब ये कपल भी अपना पहला करवाचौथ मनाने की तैयारियों में जुटा हुआ है।

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने भी इसी साल 2021 में वेलेंटाइन डे के अगले दिन यानी 15 फरवरी को शादी रचाई थी। एक्ट्रेस दीया ने वैभव खेरी से दूसरी शादी रचाई। अब दीया अपना पहला करवा चौथ मनाएंगी।

इंडियन क्रिकेटर और स्पोर्ट्स स्टार युजवेंद्र चहल और सोशल मीडिया इंफ्ल्यूंसर धनाश्री की 22 दिसंबर को शादी हुई थी। गुरुग्राम में इस कपल ने प्राइवेट सेरमनी की थी। अब इस बार धनाश्री युजवेंद्र चहल के लिए पहला करवा चौथ का व्रत रखेंगी।

टीवी की दुनिया के दो जगमगाते सितारे सुगंधा मिश्रा और डॉ संकेत भोसले, कॉमेडी के किंग और क्वीन हैं। दोनों ने इसी साल अप्रैल के महीने में पंजाब के जालंधर में शादी की। अब सुगंधा भी अपना पहला करवाचौथ मनाने की तैयारियों में जुटी हुई हैं।

सुगंधा ने भी अपने इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह लाल रंग की ड्रेस पहले शीशे के आगे खड़ी पोज मार रही हैं। फोटोज को कैप्शन देते हुए सुगंधा ने लिखा- ‘हमेशा ब्राइट पहनो, जिंदगी बहुत छोटी है।’

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
बड़े पर्दे पर दीपिका-बिपाशा आमने सामने, ‘क्रीचर 3डी’ व ‘फाइंडिंग फैनी’ हुई साथ रिलीज़
अपडेट