ताज़ा खबर
 

’90 किलो की नजरबट्टू चल…’, रिजेक्शन पर सारा अली खान का छलका दर्द, कहा- कोई मुझे घास ही नहीं डालता था

Love Aaj Kal 2: सारा से सवाल किया गया कि क्या आपने कभी रिजेक्शन फेस किया है? इस पर सारा कहती हैं कि शायद हां। आरजे सवाल करती है कि क्या सेलिब्रेटी को भी रिजेक्शन झेलना पड़ता है! इस सवाल पर सारा का जवाब होता है...

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान। फोटोः सोशल मीडिया।

साल 2009 में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण स्टारर लव आजकल के डायरेक्ट इम्तियाज अली लव आजकल 2 लेकर आ रहे हैं। फिल्म 14 फरवरी बड़े परदे पर रिलीज हो रही है जिसमें मुख्य भूमिका निभाने वाले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) इसके प्रोमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं।

पहली बार परदे पर एक साथ नजर आ रहे कार्तिक और सारा से जहां फिल्म से जुड़े सावल किए जा रहे हैं वहीं दोनों के कई पर्सनल बातें भी सामने आ रही हैं। हाल में एक रेडियो चैनल को दिए इंटरव्यू में सार और कार्तिक से उनके पहले रिजेक्शन के बारे में पूछा। इस दौरान सारा ने अपने बचपन का एक किस्सा शेयर किया जब वो काफी चबी दिखा करती थीं।

सारा से सवाल किया गया कि क्या आपने कभी रिजेक्शन फेस किया है? इस पर सारा कहती हैं कि शायद हां। आरजे सवाल करती है कि क्या सेलिब्रेटी को भी रिजेक्शन झेलना पड़ता है। इस सवाल पर सारा का जवाब होता है, तब मैं सेलिब्रेटी नहीं थी और इसका क्या मतलब होता है नहीं समझ आता। ये बात बचपन की है जब मैं मोटी और चबी होती थी।

सारा आगे कहती हैं कि तब मामला रिजेक्ट तक भी नहीं जाता था क्योंकि इसके लिए बातचीत होना भी तो जरूरी है। अपनी फीलिंग को बयां करते हुए आगे कहती हैं कि कोई मुझे घास ही नहीं डालता था। रोना का मन करता है। ऐसा क्यों होता था के सवाल पर सारा कहती हैं, 90 किलो की नजरबट्टू चलेगी तो क्या….मुझे नहीं पता।

गौरतलब है कि फिल्म पूरे 66 दिनों में शूट की गई है। पैकअप के बाद कार्तिक काफी भावुक भी हो गए थे। तब उन्होंने काफी इमोशनल पोस्ट शेयर की थी जिसमें लिखा था कि वह चाहते हैं कि ये सफर कभी खत्म ना हो। कार्तिक ने तब सारा के साथ बार बार काम करने की इच्छा भी जाहिर की थी। कार्तिक ने लिखा था-“66 दिन भी कम लगे. शूटिंग पूरी हो चुकी है. एक ऐसी फिल्म जिसे मैं चाहता था कि वो कभी खत्म ना हो. मेरे ड्रीम डायरेक्टर को शुक्रिया. इस पूरी जर्नी में प्रिंसेस सारा अली खान से अच्छा कोई साथी नहीं हो सकता था. मैं तुम्हारे साथ बार-बार काम करना चाहता हूं।”

Next Stories
1 WWE Super ShowDown 2020: रोमन रेंस के मैच का हुआ ऐलान, स्टील केज में खत्म करेगा लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी
2 Delhi Elections 2020: परिवार संग वोट डालने पहुंची थप्पड़ एक्ट्रेस तापसी पन्नू, यूजर्स ने पूछा मजेदार सवाल
3 रणबीर और आलिया दिसंबर में करेंगे शादी, परिवार ने शुरू कीं तैयारियां
ये पढ़ा क्या?
X