ताज़ा खबर
 

Sonu Ke Titu Ki Sweety Box Office Collection Day 6: दोस्ती और प्यार की कहानी जीत रही दर्शकों का दिल, जानिए फिल्म का कुल कलेक्शन

Sonu Ke Titu Ki Sweety Box Office Collection Day 6: फिल्म की स्क्रीन्स की बात करें तो फिल्म को भारत में करीब 1650 स्क्रीन्स पर दिखाई गई है। फिल्म के करीब 5200 शो रोजाना चल रहे हैं। वहीं देश से बाहर फिल्म को करीब 275 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है।

Author नई दिल्ली | March 1, 2018 9:34 AM
फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी का एक दृश्य।

Sonu Ke Titu Ki Sweety Box Office Collection Day 6: लव रंजन निर्देशित फिल्म ‘सोनू के टीटू के स्वीटी’ दर्शकों के दिल में जगह बनाने में कामयाब होती नजर आ रही है, यही कारण है कि दर्शक फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं। फिल्म में दोस्ती और रोमांस दोनों का तड़का है। ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘प्यार का पंचनामा-2’ के बाद दर्शक काफी लंबे समय से लव रंजन की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का इंतजार कर रहे थे। फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है।

फिल्म ने पहले शुक्रवार को 6 करोड़ 42 लाख रुपए, शनिवार को 9 करोड़ 34 लाख, रविवार को 10 करोड़ 81 लाख रुपए, सोमवार को 5 करोड़ 17 लाख रुपए और मंगलवार को 4 करोड़ 93 लाख रुपए की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म का टोटल कलेक्शन 36 करोड़ लाख रुपए भारत में हो गया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के एक ट्वीट के अनुसार, फिल्म का कुल समय 138 मिनट 10 सेकेंड का है।

फिल्म की स्क्रीन्स की बात करें तो फिल्म को भारत में करीब 1650 स्क्रीन्स पर दिखाई गई है। फिल्म के करीब 5200 शो रोजाना चल रहे हैं। वहीं देश से बाहर फिल्म को करीब 275 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। फिल्म में अभिनेता कार्तिक आर्यन, नुशरत और सनी सिंह के अलावा आलोक नाथ, इशिता राज शर्मा, सोनाली भी नजर आएं। बता दें कि फिल्म प्यार का पंचनामा और प्यार का पंचनामा-2 में भी कार्तिक आर्यन और नुशरत एक साथ काम करते हुए नजर आ चुके हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App