करीना के शो में कार्तिक आर्यन ने बताया: सारा अली खान LIKE, कृति सेनन Friend और नुसरत भरुचा Block

करीना ने कार्तिक के साथ एक फन गेम खेला जिसमें कार्तिक को बिना समय गवाए एक सवाल का जवाब देना था। करीना ने कार्तिक से सवाल पूछा…

Kartik Aaryan,Kareena Kapoor Khan, Sara Ali Khan, Pati Patni Aur Woh, Love Aaj Kal, Imtiaz Ali, Pati Patni Aur Woh, Love Aaj Kal, Entertainment News,Bollywood News,Hindi Movies News, good newzz
करीना के शो में कार्तिक आर्यन ने खोले दिल के राज

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने करीना कपूर खान के रेडियो शो में हिस्सा लिया। इस दौरान कार्तिक ने जमकर मस्ती की और खुलकर बातचीत की। शो के दौरान करीना ने कार्तिक के साथ एक फन गेम खेला जिसमें कार्तिक को बिना समय गवाए करीना के इस सवाल का जवाब देना था कि वो किसे पसंद करेंगे, किसे दोस्त बनाएंगे और किसे ब्लॉक करेंगे।

करीना ने पहला नाम सारा अली खान का लिया जिसके जवाब में कार्तिक ने कहा LIKE, इसके बाद करीना ने नुसरत भरुचा का नाम लिया जिसके बाद कार्तिक जवाब देने मे संकोच करते हुए नजर आए क्योंकि उनके पास केवल दो ऑप्शन बचा था फ्रेंड और ब्लॉक। करीना ने कार्तिक से कहा कि उन्हें जवाब देना ही होगा आखिरकार कार्तिक ने सोच विचार करते हुए नुसरत भरुचा को ब्लॉक और कृति सेनन को Friendzone करने का फैसला किया।

शो के दौरान करीना ने कार्तिक से डेटिंग ऐप को लेकर भी सवाल पूछा कि क्या आपने कभी डेटिंग ऐप का इस्तेमाल किया है जवाब में कार्तिक ने कहा कि नहीं आज तक मैंने कभी ऐसा नहीं किया। कार्तिक का जवाब सुनकर करीना ने कहा कि हां आप क्यों करेंगे डेटिंग ऐप का इस्तेमाल आपके लिए तो ऑडिटोरियम पहले से ही लड़कियों से भरा हुआ रहता है।

बता दे कि हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ रिलीज हुई। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाए हुए है। मुदस्सिर अजीज द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कार्तिक के अलावा अन्नया पांडे, भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आए थे। वहीं करीना कपूर बहुत जल्द बड़े पर्दे पर अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज से वापसी करने वाली हैं। फिल्म गुड न्यूज 27 दिसंबर को रिलीज होगी।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट