सुशांत की तरह उसे लटकने पर मजबूर मत करो- करण जौहर की फ़िल्म से बाहर हुए कार्तिक आर्यन तो फूटा कंगना का गुस्सा

करण जौहर की फिल्म से कार्तिक आर्यन को निकाले जाने की खबर पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने करण जौहर को एक बार फिर नेपोटिज्म के मुद्दे पर खरीखोटी सुनाई है। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का नाम लेते हुए कहा कि....

kangana ranaut, karan johar, kartik aaryanकंगना रनौत ने करण जौहर को एक बार फिर निशाने पर लिया है (Photo-Indian Express/File)

करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 से कार्तिक आर्यन को निकाले जाने की खबरें सामने आ रही हैं। शुक्रवार शाम को धर्मा प्रोडक्शंस ने सोशल मीडिया पर एक आधिकारिक बयान में घोषणा किया कि कार्तिक आर्यन को उनकी आगामी फिल्म से बाहर निकाल दिया गया है। करण जौहर की फिल्म से कार्तिक आर्यन को निकाले जाने की खबर पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने करण जौहर को एक बार फिर नेपोटिज्म के मुद्दे पर खरीखोटी सुनाई है।

कंगना रनौत ने एक के बाद एक कई ट्वीट्स कर करण जौहर को आड़े हाथों लिया है और उन्हें नेपोटिज्म का पापा ‘जो’ कहा है। ट्विटर पर अपनी भड़ास निकालते हुए कंगना ने कार्तिक आर्यन को कहा है कि उन्हें डरने की कोई जरूरत नहीं है।

कंगना ने फिल्म से कार्तिक को निकाले जाने की आधिकारिक खबर को शेयर करते हुए अपने ट्विटर पर लिखा, ‘कार्तिक आर्यन यहां तक अपने दम पर पहुंचे हैं और अपने दम पर वो आगे भी ऐसा करते रहेंगे। पापा जो और उनके नेपो गैंग क्लब से सिर्फ एक रिक्वेस्ट है कि कृपया उसे अकेला छोड़ दें। सुशांत की तरह उसके पीछे न पड़ें कि वो लटकने पर मजबूर हो जाए। गिद्धों उसे अकेला छोड़ दो, चिंदी नेपो दफा हो जाओ।’

 

कंगना रनौत ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, ‘इन चिल्लरों से डरने की जरूरत नहीं कार्तिक। गंदा लेख और घोषणाओं को जारी कर वो आपके रवैए को जिम्मेदार ठहराते हुए गरिमापूर्ण मौन बनाए रखना चाहते हैं। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के लिए नशीली दवाओं की लत और अनप्रोफेशनल व्यवहार की बिल्कुल यही कहानी बनाई थी।’

 

इधर सोशल मीडिया पर करण जौहर और कार्तिक आर्यन के बीच का अनबन साफ नजर आ रहा है। करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो कर दिया है। रिपोर्ट्स की माने तो कार्तिक आर्यन दोस्ताना 2 की 20 दिनों की शूटिंग कर चुके थे। उन्हें सेकंड हाफ की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई जिसकी उन्होंने शिकायत की थी।

 

जाह्नवी कपूर से कार्तिक की ब्रेकअप की खबरें भी हैं। फिल्म से इतने दिनों बाद कार्तिक के निकलने पर मेकर्स को काफी नुकसान भी होने वाला है वहीं अब नए एक्टर को कास्ट किया जाएगा जिसकी आधिकारिक घोषणा अभी नहीं की गई है।

Next Stories
1 क्या राहुल गांधी ने वैक्सीन लगवाई? संबित पात्रा ने किया सवाल तो अंजना ओम कश्यप ने यूं किया पलटवार
2 क्या लोगों की जान से जरूरी है कुंभ? एंकर ने किया सवाल तो स्वामी चक्रपाणि देने लगे वाइन शॉप का उदाहरण; देखें
3 Film Review: 99 सांग्स, संगीत की ताकत
आज का राशिफल
X