scorecardresearch

Hera Pheri 3 में अक्षय कुमार का ‘राजू’ वाला रोल करेंगे कार्तिक आर्यन? सुनील शेट्टी ने बताई सच्चाई

Hera Pheri-3 में कार्तिक आर्यन की एंट्री से सुनील शेट्टी काफी खुश हैं। उन्होंने कार्तिक की एनर्जी की तारीफ की।

Hera Pheri 3 में अक्षय कुमार का ‘राजू’ वाला रोल करेंगे कार्तिक आर्यन? सुनील शेट्टी ने बताई सच्चाई
हेरा फेरी 3 में कार्तिक आर्यन के साथ काम करके खुश है सुनील शेट्टी (इंस्टाग्राम )

Hera Pheri 3: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty ) एमएक्स प्लेयर (MX Player) की वेब सीरीज ‘धरावी बैंक’ (Dharavi Bank) में वापसी के लिए तैयार है। ये वेब सीरीज सुनील शेट्टी का ओटीटी डेब्यू है। ‘धरावी’ की प्रेस मीट के दौरान शेट्टी ने फिल्म ‘हेरा फेरी-3’ (Hera Pheri 3) को लेकर भी बात की। उन्होंने बताया कि वो कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के साथ इस फिल्म में काम करने को लेकर काफी खुश हैं।

अक्षय कुमार को रिप्लेस नहीं कर रहे कार्तिक आर्यन

इंडियन एक्सप्रेस के साथ खास बातचीत में शेट्टी ने बताया कि वह कार्तिक के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं। उन्होने ये भी बताया कि फिल्म में कार्तिक राजू का किरदार नहीं करने वाले हैं और वो इस पार्ट में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को रिप्लेस नहीं कर रहे हैं। कार्तिक, ‘हेरा फेरी-3’में एकदम अलग किरदार करने वाले हैं। जो राजू नहीं है।

कार्तिक में है गजब की एनर्जी:सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी ने कहा,”कार्तिक में गजब का चार्म है और वो इस मुकाम पर पहुंचा है। वह जुनूनी है और वह काम करना चाहता है। हो सकता है फिल्म में वह इन तीन लोगों में भी ताजगी ला दे। हो सकता है कि वह उनमें भी युवा वाला स्पार्क जोड़ दे। उसका अनुभव और एनर्जी जादू की तरह हैं। कोई होना चाहिए न जो फिल्म में बाबू भाई की एनर्जी को मैच कर सके। क्योंकि राजू और श्याम तो बूढ़े हो चुके हैं। मैं कार्तिक के साथ काम करने के लिए खुश हूं। पूरे 14 साल हो गए। 14 साल हो गए, वनवास हो गया और अब भी दर्शक किरदारों को याद करती है। जो बहुत ही बढ़िया बात है।

फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे अक्षय कुमार

सुनील शेट्टी से अक्षय कुमार को लेकर भी सवाल किए गए। उन्होंने बताा कि उन्हें इस बात का दुख है कि अक्षय कुमार इस फिल्म का हिस्सा नहीं है। उन्होंने कहा,”मैं धरावी की शूट में व्यस्त था, तो ‘हेरा-फेरी 3’ के साथ क्या कुछ हुआ, मुझे इसके बारे में नहीं पता। मुझे प्रोड्यूसर से पूछना पड़ेगा। अक्षय और आपके बीच क्या हेरा फेरी हुई है? मुझे सच में नहीं पता क्या हो रहा है। मैं उन्हें 20 नवंबर को मिलूंगा। मैं उनसे बात करूंगा और पूछूंगा।”

फिल्म में कोई हेरा-फेरी न हो

शेट्टी से पूछा गया कि वो फिल्म में ओरिजिनल कास्ट को देखना चाहते हैं। इसपर उन्होंने कहा,”मैं बस ये चाहता हूं कि कोई हेरा फेरी न हो। लेकिन हेरा फेरी जरूर बने।” बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के न होने से उनके फैंस खासा दुखी हैं।

अक्षय कुमार ने बताई थी वजह

बता दें कि कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने खुद बताया था कि वो ‘हेरा फेरी-3’ का हिस्सा नहीं हैं। इसके पीछे उन्होंने क्रिएटिव मतभेद होना बताते हुए फैंस से माफी भी मांगी थी। उन्होंने कहा था कि उन्हें स्क्रिप्ट से लेकर स्क्रीन प्ले जैसी अन्य कई चीजों से परेशानी है, इसलिए वो खुद को इस फिल्म का हिस्सा नहीं बनाना चाहते।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 18-11-2022 at 01:08:02 pm
अपडेट