ताज़ा खबर
 

पद्मावत: एंकर ने दी चुनौती, करणी सेना के नेता ने टीवी शो में फाड़ दिया फिल्म का टिकट

Padmavat Movie Protest: बहस के दौरान एंकर ने करणी सेना के नेता से कुछ सवाल पूछे, जिस पर वह इतना भड़क गए कि उन्होंने एंकर के पास मौजूद फिल्म का टिकट ही फाड़ दिया।

करणी सेना के राष्ट्रीय महामंत्री सूरज पाल अमू (फोटो सोर्स- ट्विटर)

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म पद्मावत पर जारी विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। राजपूत करणी सेना लगातार ही इस फिल्म का विरोध कर रही है। सेना के महासचिव सूरज पाल अमू ने एक टीवी बहस के दौरान गुस्से में फिल्म का टिकट ही फाड़ दिया। दरअसल अमू न्यूज 18 इंडिया पर पद्मावत को लेकर हो रही बहस में गेस्ट के तौर पर शामिल हुए थे। बहस के दौरान एंकर सुमित अवस्थी ने अमू से कुछ सवाल पूछे, जिस पर वह इतना भड़क गए कि उन्होंने एंकर के पास मौजूद फिल्म का टिकट ही फाड़ दिया।

शो में अवस्थी ने अमू का बायोडाटा दिखाते हुए उनसे कहा कि वह जितने भी पदों पर आसीन हैं, पद्मावत के विरोध में उन सभी से इस्तीफा दे दीजिए। एंकर ने कहा, ‘आप एबीवीपी में रह चुके हैं, आप आरएसएस के सदस्य रह चुके हैं, आपने बीजेपी में पद से इस्तीफा दिया है लेकिन पार्टी में हैं, आप ऑल इंडिया योग स्पोर्ट्स एसोसिएशन के कार्यकारी अध्यक्ष हैं, हरियाणा जिम्नास्टिक एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं, हरियाणा फुटबॉल संघ के अध्यक्ष हैं… आपने पद्मावत के विरोध में इन पदों से इस्तीफा क्यों नहीं दिया। आप इन पदों से भी इस्तीफा दीजिए।’ एंकर की चुनौती से अमू काफी भड़क गए और उन्होंने गुस्से में फिल्म के टिकट फाड़ दिए।

बता दें कि दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म को सेंसर बोर्ड ने कुछ जरूरी बदलाव करने के बाद पास कर दिया था और जो राज्य इसके प्रदर्शन पर रोक लगाना चाहते थे, उन्हें भी सुप्रीम कोर्ट ने ऐसा ना करने का आदेश दे दिया था। बोर्ड और कोर्ट की ओर से हरी झंडी मिलने के बाद भी करणी सेना की ओर से फिल्म को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है। सेना के अलावा विश्व हिंदू परिषद भी फिल्म के रिलीज पर रोक लगाने की मांग कर रही है। कई जगहों पर लोगों द्वारा विरोध प्रदर्शन के रूप में तोड़ फोड़ भी की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App