Super Dancer Chapter 4 के कंटेस्टेंट पर मेहरबान हुईं करिश्मा कपूर, डांसर को गिफ्ट में दे डाली ये चीज

इस एक्ट में करिश्मा की करियर जर्नी दिखाने का प्रयास होगा। जिसके बाद करिश्मा काफी इमोशनल हो जाएंगी। वहीं करिश्म इस बीच कंटेस्टेंट से बहुत इंप्रेस हो जाएंगी।

Karisma Kapoor, Super Dancer Chapter 4, Super Dancer contestants, Super Dancer Chapter 4 Episode,
बच्चों की कस्टडी का केस काफी लंबा चला था, हालांकि बाद में कोर्ट ने दोनों ही बच्चों की कस्टडी करिश्मा को दी और संजय को उनके पालन पोषण के खर्च देने का आदेश दिया था।(All Photos : Social Media)

सुपर डांसर चैप्टर 4 में इस बार करिश्मा कपूर स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आने वाली हैं। इस बीच शो में करिश्मा कपूर अपने एक फेवरेट कंटेस्टेंट को कीमती तोहफ भी देती दिखेंगी। दरअसल, कंटेस्टेंट करिश्मा के पॉपुलर गाने पर धमाकेदार परफॉर्मेंस देगा जिससे करिश्मा फुल इंप्रेस हो जाएंगी। शो पर कटेस्टेंट पृथ्वीराज और सुपर गुरु सुब्रोनिल करिश्मा के हिट गाने ‘फूलों सा चेहरा तेरा’ पर साथ परफॉर्मेंस देंगे।

इस एक्ट में करिश्मा की करियर जर्नी दिखाने का प्रयास होगा। जिसके बाद करिश्मा काफी इमोशनल हो जाएंगी। वहीं करिश्म इस बीच कंटेस्टेंट से बहुत इंप्रेस हो जाएंगी। ऐसे में करिश्मा एक कंटेस्टेंट को गिफ्ट के तौर पर 5 जोड़ी जूते देती दिखेंगी। पांच अलग अलग तरह के जूते देख कर कंटेस्टेंट काफी एक्साइटेड हो जाएगा। वहीं वह कन्फ्यूज होता भी दिखेगा कि वह इन पांचों जोड़ों में से कौन सा जोड़ा ले।

लेकिन बाद में करिश्मा बताएंगी कि वह पूरा शू रैक उसके लिए ही है। करिश्मा कई बार डांस रिएलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं। करिश्मा ने शोज में जज की भूमिका भी निभाई है और स्पेशल गेस्ट के तौर पर भी नजर आई हैं।

 

View this post on Instagram

 

करिश्मा ने शो पर आने को लेकर औऱ अपने कंटेस्टेंट्स द्वारा दिए गए स्पेशल ट्रिब्यूट को देख कर कहा- ‘मुझे ये बहुत अच्छा लगता है। शुक्रिया दोस्तों, मैं बहुत इमोशनल हो गई हूं। अचानक ही मेरा मन भर आया है। आप दोनों (पृथ्वीराज और सुब्रोनिल) ने कमाल की एनर्जी के साथ परफॉर्मेंस दिया। इस खूबसूरत श्रद्धांजलि के लिए बहुत- बहुत शुक्रिया। ये मेरे लिए बहुत खास था। मेरा पूरा परिवार पृथ्वी का फैन है इसलिए पृथ्वी के लिए बहुत प्यारा सा तोहफा है।’

बता दें, इस शो को अनुराग बसु, गीता कपूर और शिल्पा शेट्टी जज करते हैं। राज कुंद्रा के केस के बाद से शिल्पा शेट्टी शूटिंग से नदारद हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी के बाद करिश्मा कपूर को शो पर स्पेशल गेस्ट के तौर पर बुलाया गया है। खबरों के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी इस शो के एक सीजन को जज करने के 14 करोड़ रुपए लेती हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट