ताज़ा खबर
 

जब करीना कपूर ने शाहरुख, सलमान और अक्षय से कहा था- एक दिन करूंगी आप के साथ रोमांस!

करिश्मा अपने करियर के बेस्ट दौर में सफल अभिनेत्रियों में से एक थीं, वहीं उनकी छोटी बहन करीना कपूर के मन में भी एक्टिंग करने के ख्याल आया करते थे।
जब कीना ने कहा था एक दिन करूंगी खान के साथ रोमांस!a

बॉलीवुड में एक्टिंग की फील्ड में कपूर खानदान का बहुत बड़ा योगदान रहा है। वहीं एक्टिंग की परंपरा को आगे बढ़ाने के लिए कपूर खानदान की नई जनरेशन को भी इसका श्रेय जाता है। इनमें करिश्मा कपूर करीना कपूर और अब रणबीर कपूर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है। जहां करिश्मा अपने करियर के बेस्ट दौर में सफल अभिनेत्रियों में से एक थीं, वहीं उनकी छोटी बहन के मन में भी एक्टिंग करने के ख्याल आया करते थे। जी हां, करीना भी करिश्मा को टीवी स्क्रीन पर देख-देख कर शीशे के आगे एक्ट किया करती थीं। उनके मन में भी ये ख्याल आने लगे थे कि वह भी एक्टिंग करना चाहती हैं। इसके चलते करीना कपूर बताती हैं कि जब वह पहली बार सलमान खान से मिली थीं तो वह सिर्फ 10 साल की थीं। वह आगे बताती हैं, ‘उस दौरान सलमान और लोलो एक फिल्म कर रहे थे, ‘निश्चय’। इस फिल्म की शूटिंग देखने के लिए मैं अपना स्कूल बंक कर के सेट पर पहुंची थी।’

वहीं एक चैट शो के दौरान करीना बताती हैं कि इस एज में वह हमेशा से जानती थीं कि वह शाहरुख, सलमान के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करना चाहती हैं। इसलिए वह शाहरुख, सलमान, अक्षय और अंदाज अपना-अपना के आमिर से कहती थीं कि वह भी एक दिन उनके साथ रोमांस करेंगी। हमेशा मेरा ये ही ऐटीट्यूट रहता था।

हालांकि बॉलीवुड में लड़कियों की एंट्री को लेकर कपूर खानदान थोड़ा सख्त था। लकिन बहन करिश्मा कपूर के फिल्मों में काम करने से ये राह आसान हो चली थी। वहीं मां बबीता भी करीना के एक्टिंग करियर के सपोर्ट में थीं। करीना ने मुंबई के चर्चगेट में गवर्नमेंट लॉ कॉलेज में एडमीशन लिया। साल भर पूरा होने के बाद करीना का एक्टिंग की तरफ रुझान बढ़ने लगा। इसके चलते उन्होंने किशोर नमित एक्टिंग स्कूल में एक्टिंग की बारीकियां सीखीं। वहीं करीना कपूर ने फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से बॉलीवुड में कदम रखा। करीना ने हावर्ड विश्वविद्यालय से कंप्यूटर का कोर्स भी किया है।

A post shared by Sallbebo (@sall_bebo) on


https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.