ताज़ा खबर
 

करिश्मा कपूर ने शेयर की दादा राज कपूर के साथ अपने बचपन की तस्वीर

पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने एक्टर और निर्देशक राज कपूर के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

Author नई दिल्ली | December 15, 2016 12:07 PM
करीश्मा कपूर स्कूल ड्रॉप आउट हैं। क्योंकि सिर्फ 16 साल की उम्र में ही इन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था।

पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने एक्टर और निर्देशक राज कपूर के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर की खास बात यह है कि इसमें आप नन्हीं करिश्मा को उसके दादा राज कपूर के साथ देख सकते हैं। यह ब्लैक एंड व्हाइट फोटो करिश्मा ने राज कपूर के जन्मदिन (14 दिसंबर) को पोस्ट की। राज कपूर अपनी नन्हीं पोती करिश्मा का हाथ पकड़ कर उनके साथ चल रहे हैं। राज जहां कुर्ता पायजामा पहने हैं वहीं करिश्मा ने फ्रॉक और जूते पहन रखे हैं। गौरतलब है कि हाल ही में लोगों ने राज कपूर का 92वां जन्मदिन मनाया।

मालूम हो कि राज कपूर ने फिल्मी दुनिया में अपने करियर की शुरुआत बतौर क्लैपबॉए का काम करने से की थी। उस समय वह किदर शर्मा की फिल्म विशकन्या (1943) की शूटिंग में क्लैप दिया करते थे। एक रोज शूटिंग के दौरान जब उन्होंने हीरो के चेहरे के सामने क्लैप दिया तो उस क्लैप बॉर्ड में हीरो की दाढ़ी अटककर निकल गई। कहा जाता है इस बात पर किदर शर्मा इतना ज्यादा गुस्सा हुए कि उन्होंने राज कपूर को सेट पर सबके सामने ही थप्पड़ मार दिया।

#alwaysinourhearts__#preciousthrowback#familylove__#grandfather#legend#inspiration

A photo posted by KK (@therealkarismakapoor) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App