ताज़ा खबर
 

बचपन से ही फूडी हैं करिश्मा कपूर और करीना कपूर यह तस्वीर है इसका सबूत

हाल ही में करीना को मुंबई में एक चैनल लॉन्च के दौरान देखा गया था। बता दें कि बीबीसी अर्थ ने करीना कपूर को फील अलाइव का ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

करिश्मा ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है बचपन से ट्विनिंग। इस तस्वीर में करीना अपनी बहन की दूसरी तरफ बैठी हुई हैं और बहुत ही प्यारी लग रही हैं।

बॉलीवुड में करिश्मा कपूर और करीना कपूर दोनों बहनों की जोड़ी काफी फेमस है। दोनों स्टार सिस्टर्स को कई जगह पर एक-दूसरे के साथ देखा जाता है। सोशल मीडिया पर भी दोनों बहनों की साथ में कई तस्वीरें देखने को मिल जाएगी। वहीं करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर करीना के साथ अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में करिश्मा और करीना दोनों काफी छोटी है और दोनों खाना खा रही हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद यह बात भी साफ हो गई कि कपूर सिस्टर्स को खाना कितना पसंद हैं। करिश्मा ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है बचपन से ट्विनिंग।

इस तस्वीर में करीना अपनी बहन की दूसरी तरफ बैठी हुई हैं और बहुत ही प्यारी लग रही हैं। इस तस्वीर में दोनों बहनों का पूरा ध्यान खाने की तरफ ही है। करिश्मा अक्सर अपनी और करीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। करिश्मा बड़ी बहन होने के नाते करीना को हर जगह सपोर्ट करती हैं। जब करीना ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया तो करिश्मा ने सोशल मीडिया पर तैमूर की फोटो शेयर करते हुए लिखा था। कि बेबी बॉय… मासी बनने पर गर्व है। वहीं तैमूर के जन्म देने के बाद करीना अपने काम पर लौट रही है।

हाल ही में उन्हें मुंबई में एक चैनल लॉन्च के दौरान देखा गया था। बता दें कि बीबीसी अर्थ ने करीना कपूर को फील अलाइव का ब्रांड एंबेसडर बनाया है। यह पहला मौका है जब करीना किसी टीवी चैनल के साथ जुड़ी हैं। इसी शूट के दौरान का बीहाइंड द सीन्स वीडियो सामने आया। इस वीडियो में करीना में एक अलग एनर्जी देखने को मिल रही हैं साथ ही इस वीडियो में काम पर वापस लौटने की उनकी एक्साइटमेंट को भी उनके चेहरे पर देखा जा सकता है।

वहीं करीना ने चैनल के ब्रांड कैम्पेन के ​लिए शूट भी किया है। जल्द ही करीना फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग मई में शुरू करेंगी। करीना के साथ इस वीरे दी वेडिंग में सोनम कपूर और स्वरा भास्कर भी दिखेंगी। इस फिल्म की प्रोड्यूस सोनम की बहन रेहा कपूर हैं।

View this post on Instagram

#sistersquadgoals👭#familyfirst in @manishmalhotra05

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

 

वीडियो: अमिताभ बच्चन ने कहा- "मेरे मरने के बाद मेरे बेटा-बेटी के बीच संपत्ति का बराबर बंटवारा होगा"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App