ताज़ा खबर
 

मेकअप से मार के जख्म छिपाती थीं करिश्मा कपूर, हनीमून पर पति ने दोस्तों के साथ की थी ये हरकत…

Karisma Kapoor: दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी के बाद से ही उनका स्टारडम कहीं पीछे छूट गया। एक्ट्रेस फिल्मों में कम दिखने लगीं, नए प्रोजेक्ट्स भी साइन करने बंद कर दिए।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस करिश्मा कपूर

Karisma Kapoor: करिश्मा कपूर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक मानी जाती रही हैं। लेकिन दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी के बाद से ही उनका स्टारडम कहीं पीछे छूट गया। एक्ट्रेस फिल्मों में कम दिखने लगीं, नए प्रोजेक्ट्स भी साइन करने बंद कर दिए। करिश्मा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक्ट्रेस को शादी के बाद काफी प्रताड़िना झेलनी पड़ी थी। करिश्मा उस वक्त मेकअप के जरिए मार के जख्मों को छिपाया करती थीं। वहीं करिश्मा ने ये भी बताया था कि उनके हनीमून पर (उस वक्त) पति ने दोस्तों के साथ मिलकर करिश्मा के साथ अभद्र व्यवहार किया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस करिश्मा कपूर बताती हैं कि शादी के कुछ साल तक तो सब बढ़िया था लेकिन 5 से 6 साल बीत जाने के बाद संयज औऱ करिश्मा के बीच खटपट शुरू हो गई। 2003 में करिश्मा कपूर और संजय की शादी हुई थी। वहीं यह रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया औऱ साल 2016 में करिश्मा संजय से अलग हो गईं।

बताते चलें करिश्मा ने संजय से लव मैरेज की थी। लेकिन यह शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई। करिश्मा औऱ संजय जब हनीमून पर गए थे। तभी से उनके बीच सबकुछ ठीक नहीं था। रिपोर्ट्स के मुताबिक हनीमून पर संजय ने अपनी बीवी करिश्मा का सौदा अपने दोस्तों से करने की कोशिश की थी। संजय ने करिश्मा को दोस्तों के साथ सोने के लिए कहा था।

वहीं यह भी बताया गया कि करिश्मा की सास का भी उनसे व्यवहार अच्छा नहीं था। करिश्मा को नजरबंद किया जाता था। उनका देवर एक्ट्रेस पर नजर रखता था। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था- ‘संजय हाई टेंपर है वह छोटी छोटी बात पर हाईपर होता था औऱ मारपीट शुरू कर देता था।’ इसकेबाद साल 2012 मे करिश्मा ने संजय से अलग होने का फैसला किया। अपने दोनों बच्चे और को लेकर करिश्मा दिल्ली से वापस मुंबई आ गईं। साल 2016 में दोनों का तलाक हो गया।

साल 2012  में करिश्मा ने ‘डेंजरस इश्क’ नाम की एक फिल्म भी की थी। लेकिन वह कुछ खास नहीं चली। खबरों के मुताबिक करिश्मा औऱ संजय ने आपसी सहमती से तलाक लिया था। संजय ने अपने बच्चों के लिए 10 करोड़ रुपए और बंगला भी दिए था।

करिश्मा की वह आखिरी पिक्चर है। हालांकि करिश्मा शाहरुख खान की फिल्म Zero में कैमियो रोल में नजर आई थीं। फिल्म के आखिरी सीन में श्रीदेवी, जूही चावला आदि एक्ट्रेस के साथ एक शॉट में करिश्मा नजर आई थीं।

फिल्म ‘प्रेम कैदी’ से डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस करिश्मा ने अपने करियर में लाइन से हिट फिल्में दी थीं। करिश्मा ने जीत, जानवर, हीरो नंबर 1, कुली नंबर वन, राजा बाबू , साजन चले ससुराल, जुड़वां, दिल तो पागल है, बीबी नंबर 1, राजा हिन्दुस्तानीजैसी एक से बढ़कर एक सुपरहिट रोमांटिक कॉमेडी फिल्में दीं। गोविंदा के साथ उनकी जोड़ी को फैंस ने बहुत पसंद किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लॉकडाउन के खिलाफ कमल हासन ने PM मोदी को लिखा खुला खत, कहा- गुस्से में हूं, आप पर भरोसा कर…
2 रामगोपाल वर्मा ने PM मोदी की अपील का उड़ाया मजाक तो हो गए ट्रोल, यूजर्स बोले- खुद को तो आग नहीं लगाया
3 ‘सेलेब्स सबसे आसान टार्गेट’, इंटीमेट तस्वीरों पर किया ट्रोल तो सुष्मिता सेन की भाभी ने ऐसे दिया जवाब