ताज़ा खबर
 

करिश्मा कपूर के पूर्व पति संजय कपूर ने की प्रिया सचदेव संग तीसरी शादी, देखें तस्वीरें

मीडिया के कैमरों की रोशनी से दूर करिश्मा कपूर के एक्स-हसबैंड, बिजनेसमैन संजय कपूर ने लंबे वक्त से उनकी पार्टनर (कार्यक्षेत्र में) रहीं प्रिया सचदेव से शादी कर ली।

Author नई दिल्ली | April 14, 2017 6:50 PM
यह तस्वीर सोशल मीडिया से पोस्ट की है प्रिया की बहन चारू ने। उन्होंने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की।

मीडिया के कैमरों की रोशनी से दूर करिश्मा कपूर के एक्स-हसबैंड, बिजनेसमैन संजय कपूर ने लंबे वक्त से उनकी पार्टनर (कार्यक्षेत्र में) रहीं प्रिया सचदेव से शादी कर ली। गुपचुप तरीके से की गई यह शादी जानकारी के मुताबिक गुरुवार को दिल्ली में आयोजित की गई। हालांकि शादी के बारे में बहुत ज्यादा जानकारियां उपलब्ध नहीं है, लेकिन उनकी शादी से जुड़ी एक तस्वीर जरूर इंटरनेट पर आ गई है। यह तस्वीर सोशल मीडिया से पोस्ट की है प्रिया की बहन चारू ने। उन्होंने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की। तस्वीर में आप प्रिया और संजय को साथ में शादी के बाद पोज देते देख सकते हैं। संजय ने सफेद रंग का कुर्ता पायजामा पहन रखा है और नई नवेली दुल्हन प्रिया तस्वीरों में नारंगी रंग की सलवार कमीज पहने नजर आ रही है।

खबरों के मुताबिक यह कपल अपनी रिसेप्शन पार्टी न्यूयॉर्क में आयोजित करने जा रहा है। न्यूयॉर्क वह जगह है जहां यह दोनों लोग पहली बार मिले थे। इन दोनों ने एक दूसरे को तकरीबन 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया जिसके बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंध जाने का फैसला किया। बता दें कि जिस दौरान करिश्मा कपूर के संजय से तलाक की खबरें आ रही थीं उस दौरान भी इन दोनों को अलग-अलग लोकेशन्स पर एक दूसरे से मिलते देखा गया था। दोनों कई पब्लिक इवेंट्स में भी साथ नजर आ चुके हैं। 8 घंटे पहले पोस्ट की गई इस तस्वीर को अब तक 485 लोगों ने लाइक किया है।

जहां तक संजय की शादीशुदा जिंदगी का सवाल है तो बता दें कि यह संजय की तीसरी शादी है और प्रिया की दूसरी। संजय 2003 में करिश्मा से शादी कर चुके हैं और पिछले ही साल उनका तलाक हुआ है। करिश्मा से संजय के दो बच्चे भी हैं जिनका नाम समायरा और किआन हैं। करिश्मा से पहले संजय नंदिता से शादी कर चुके हैं। नंदिता महतानी से उनकी शादी महज 2 साल ही चली थी। वहीं प्रिया की बात करें तो इससे पहले वह इंडो-अमेरिकन सिटीजन विक्रम चटवाल से वैवाहिक रिश्ते में थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App