ताज़ा खबर
 

करिश्मा कपूर ने पति संजय पर गंभीर आरोप लगा लिया था तलाक, अब ऐसे मेंटेन करती हैं अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल

करिश्मा कपूर कुछ सालों में ही संजय कपूर से अलग हो गईं। इस बीच करिश्मा ने संजय कपूर पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। आज करिश्मा कपूर एक इंडिपेंडेंट वुमन हैं।

करिश्मा कपूर (फोटो सोर्स- करिश्मा इंस्टा)

बॉलीवुड की फर्स्ट फैमिली की लेडी स्टार एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने 90 के दशक में एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया। इस बीच करिश्मा का नाम को-स्टार अजय देवगन के साथ जुड़ा। इसके बाद  करिश्मा की सगाई अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से हुई। लेकिन किन्हीं कारणों से ये सगाई टूट गई। करिश्मा की जिंदगी में फिर हुई संजय कपूर की एंट्री। इसके बाद करिश्मा ने दिल्ली के बिजनेस मेन संजय कपूर से शादी करली। लेकिन ये शादी भी ज्यादा लंबी नहीं टिक पाई।

करिश्मा कपूर कुछ सालों में ही संजय कपूर से अलग हो गईं। इस बीच करिश्मा ने संजय कपूर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। संजय कपूर से अलग होने के बाद आज करिश्मा कपूर एक इंडिपेंडेंट वुमन हैं, अपने बच्चों की देखभाल करती हैं और अपने बलबूते जीती हैं। करिश्मा कपूर जहां भी जाती हैं सबकी नजरें उन पर टिक जाती है। करिश्मा का स्टाइल स्टेटमेंट उनका महंगा ड्रेसिंग सेंस और लक्जरी कार बेहद शानदार है।

करिश्मा का डेली लाइफस्टाइल: करिश्मा कपूर हाल फिलहाल में फिल्में नहीं कर रही हैं। ऐसे में वह अपना लग्जरी लाइफस्टाइल कैसे मेंटेंन करती हैं? आपको बता दें, करिश्मा कपूर ने भले ही कोई फिल्म साइन न की हो लेकिन वह लगातार ब्रांड एंडॉर्स करती हैं। एक्ट्रेस करिश्मा कपूर केलॉग्स, एडमिक्स रीटेल, डेनॉन और गार्नियर की ब्रांड अंबेसडर हैं। एक्ट्रेस कई फैशन शोज में डिजाइनर्स के लिए रैंप वॉक करती हैं। वहीं वह वर्ल्ड टूर पर भी जाती हैं और शोज करती हैं।

बता दें, साल 2003 में करिश्मा कपूर और संजय कपूर की शादी हुई थी। वहीं 2014 में करिश्मा और संजय के बीच काफी तनाव हो गया था जिसके चलते करिश्मा ने डिवॉर्स फाइल कर दिया था। बाद में साल 2016 में करिश्मा और संजय का डिवॉर्स हो गया था। इसके बाद करिश्मा को एलमनी के तौर पर 14 करोड़ रुपए संजय से मिले थे। ये रकम बच्चों की एजुकेशन के लिए थी। इसके अलावा करिश्मा को संजय से 10 लाख रुपए महीना देने का भी तय हुआ था।

करिश्मा ने एक्स हसबेंड संजय कपूर पर लगाए थे गंभीर आरोप: IB टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में करिश्मा ने बताया था, ‘संजय ने सिर्फ इसलिए शादी की थी क्योंकि मैं कामयाब एक्ट्रेस थी। वह मेरी सफलता की आड़ में सिर्फ मीडिया फुटेज चाहते थे। शादी के बाद जब मैं संजय के साथ हनीमून पर गई थी तो उन्होंने अपने दोस्तों से मेरी कीमत लगवाई थी।’

Next Stories
1 प्रियंका के साथ नवजोत सिंह सिद्धू की फोटो पर बीजेपी प्रवक्ता और रागिनी नायक में ‘रगड़ा’, लोगों ने लिए मजे
2 ‘खुद के लिए लड़ना सीख रही हूं..’ धर्मेंद्र की दूसरी शादी पर बोल पड़ी थीं प्रकाश कौर, हेमा मालिनी की एंट्री के बाद ऐसी हो गई थी लाइफ!
3 आपके नेता कल जेल में होंगे- बीजेपी के जफर इस्लाम का वार, रागिनी नायक ने किया “तड़ीपार” वाला पलटवार
ये पढ़ा क्या?
X