ताज़ा खबर
 

संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती दिखेंगी बिग बॉस की यह एक्स कंटेस्टेंट

इस फिल्म रणबीर कपूर के साथ दीया मिर्जा और सोनम कपूर दिखाई देंगी। दीया मिर्जा संजय दत्त की वाइफ मान्यता दत्त के रोल में दिखेंगी।

करिश्मा ने तीन दिनों में अपने रोल की शूटिंग पूरी कर ली है।

टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना के फैन्स के लिए खुशखबरी है, जल्द ही वह संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी। जी हां, य​ह बिल्कुल सच है। करिश्मा तन्ना ने साल 2013 में फिल्म ग्रैंड मस्ती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन इस फिल्म के बाद वह किसी दूसरी फिल्म में नजर नहीं आईं। राजू हिरानी द्वारा निर्देशित संजय दत्त की बायोपिक में वह रणबीर कपूर की लव इंट्रेस्ट के रोल में नजर आएंगी। सूत्रों कि मानें तो करिश्मा ने हाल ही में इस फिल्म की स्टार कास्ट को ज्वॉइन किया। इस रणबीर फिल्म में संजय दत्त का रोल निभा रहे हैं।

खबरों की मानें तो करिश्मा ने तीन दिनों में अपने रोल की शूटिंग पूरी कर ली है। यह शूट मुबंई के मालाबार हिल्स में हुई। करिश्मा आखिरी बार सीरियल नागार्जुन-एक योद्धा में मस्किनी के रोल में देखाई दी थीं। इसके अलावा करिश्मा ने बिग बॉस सीजन-10 में भी एक बे​हतरीन परफॉर्ममेंस दी थी। इस फिल्म रणबीर कपूर के साथ दीया मिर्जा और सोनम कपूर दिखाई देंगी। दीया मिर्जा संजय दत्त की वाइफ मान्यता दत्त के रोल में दिखेंगी। वहीं रणबीर कपूर अपनी इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं।

इस फिल्म में संजय दत्त के जैसा दिखने के लिए उन्होंने 13 किलो वजन भी बढ़ाया है। रणबीर संजय दत्त का असल लुक कॉपी करने कोई लापरवाही नहीं चाहते। इससे पहले खबर थी वह संजय दत्त के जैसे टैटू भी बनवाने वाले हैं। इस फिल्म में परेश रावल सुनील दत्त के रोल में नजर आएंगे। वहीं अनुष्का शर्मा एक रिर्पोटर की भूमिका में दिखाई देंगी। मनीषा कोइराला नरगिस दत्त के किरदार निभा रही हैं। 1981 में नरगिस दत्त की मृत्यु कैंसर की वजह से हो गई थी।

इस फिल्म की शूटिंग जनवरी से शुरु हो गई है। संजय दत्त की बायोपिक के बाद रणबीर कपूर फिल्म ड्रैगन में दिखाई देंगे। इस फिल्म में वह सुपर ​हीरो के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म ड्रैगन रणबीर के साथ महानायक अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट पहली बार साथ नजर आयेंगे। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी करेंगे।

वीडियो: ‘बाहुबली 2’ में ऐसे दिखेंगे राना दग्गुबाती; देखिए फर्स्ट लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App