ताज़ा खबर
 

कॉफी विद करणः करीना कपूर ने अपनी बहन करिश्मा कपूर के बारे में किया दिलचस्प खुलासा

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्देशक करण जौहर होस्टेड चैट शो ‘कॉफी विद करन’ में बॉलिवुड स्टार्स कुछ ज्यादा ही खुल कर बोलते हैं। जो नहीं बोलते उनसे अंदर की बात किस तरह निकलवानी है करण यह अच्छी तरह जानते हैं। हालिया एपिसोड में जब बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सोनम कपूर करण जौहर […]

Author नई दिल्ली | January 15, 2017 1:31 PM
कॉफी विद करण में बातचीत के दौरान करीना कपूर

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्देशक करण जौहर होस्टेड चैट शो ‘कॉफी विद करन’ में बॉलिवुड स्टार्स कुछ ज्यादा ही खुल कर बोलते हैं। जो नहीं बोलते उनसे अंदर की बात किस तरह निकलवानी है करण यह अच्छी तरह जानते हैं। हालिया एपिसोड में जब बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सोनम कपूर करण जौहर के शो में पहुंचीं तो दोनों ही बहनें कुछ ज्यादा ही धड़ल्ले से अलग-अलग मामलों पर बोलती दिखाई दीं। करन जौहर ने सोनम कपूर से जब पूछा कि क्या वह अपने पहले को-स्टार और बचपन के दोस्त रनबीर कपूर को डेट करना चाहेंगी। तब इससे पहले कि सोनम कुछ बोल पातीं, बेबो ने तपाक से जवाब दिया कि उनकी बहन दिल से चाहती हैं कि रणबीर कपूर की बीवी बनें!

गौरतलब है कि ऐसी खबरें थीं कि 10 साल पहले फिल्म ‘सांवरिया’ के दौरान सोनम और रनबीर एक दूसरे को डेट कर रहे थे। करीना के बोलने के बाद जब सोनम के बोलने की बारी आई तो उन्होंने अपने जवाब में कहा, “रनबीर और मैं दोस्त के तौर पर बेहतर होंगे। मुझे नहीं लगता कि मैं उन्हें खुश रख पाऊंगी”। मालूम हो कि इससे पहले जब दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर शो पर आईं थीं तब दोनों ने मिलकर रणबीर का खूब मजाक उड़ाया था। सोनम ने कहा था कि रनबीर अच्छे दोस्त हैं लेकिन शायद एक अच्छे बॉयफ्रेंड नहीं हैं। इस खबर के कानों में पड़ने के बाद रनबीर के पिता ऋषि कपूर काफी नाराज हो गए थे और कहा था कि उन दोनों (सोनम और दीपिका) के लिए रनबीर खट्टे अंगूर की तरह हैं।

एक प्रोमो में करीना यह कहती नजर आ रही हैं कि वह कई लड़कों को डेट कर रही हैं। तो एक सीन में वह करण से मस्ती करती दिखीं। उन्होंने कहा, मेरी मां कहती हैं कि जिस भी चैनल पर लगा लो करण जौहर ही देखने को मिलता है। करनी की इस बात कर करण केवल मुस्कुरा कर रह गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App