ताज़ा खबर
 

तलाक के बाद करिश्मा कपूर के फिर अफैयर के चर्चे, लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की तैयारी में

करिश्मा कपूर की पर्सनल लाइफ पति से तलाक लेने के बाद एक बार फिर सुर्खियों में है।

Author December 15, 2016 07:25 am
बेटी सामायरा के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर। (फोटो स्रोत वरिंदर चावला)

नब्बे के दशक में बॉलीवुड की सबसे सफल हीरोइन्स में से एक करिश्मा कपूर की पर्सनल लाइफ पति से तलाक लेने के बाद एक बार फिर सुर्खियों में है। करिश्मा ने इस साल जून महीने में अपने पति संजीव कपूर से तलाक ले लिया है। तलाक के बाद से करिश्मा बच्चों के साथ अपने पिता रणधीर कपूर के साथ रह रही हैं और ज्यादातर अपने परिवार और दोस्तों के साथ वक्त बिता रही हैं। अब खबर है कि करिश्मा ने फिर से किसी के साथ जुड़ने का मन बना लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करिश्मा मुंबई बेस्ड सीईओ संदीप तोशनीवाल को डेट कर रही हैं। संदीप वैसे शादीशुदा है लेकिन जल्द ही अपनी पत्नी को तलाक देने वाले हैं। संदीप और उनकी पत्नी अश्रिता के बीच तलाक का कारण भी करिश्मा और संदीप के बीच बढ़ती नजदीकियां ही हैं। अभी उनका तलाक का मामला कोर्ट में है।

इधर करिश्मा और संदीप को कई बार साथ साथ देखा गया है। करीना कपूर की फिल्म ‘की एंड का’ की रिलीज पर रखी गई पार्टी में भी करिश्मा और संदीप तोषनीवाल साथ देखे गए थे। मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार संदीप मुंबई में एक फ्लैट भी खरीदने वाले हैं जिसमें वे करिश्मा और उनके बच्चे के साथ लिव-इन में रहने का मन बना रहे हैं। वहीं अर्शिता ने पति पर धोखा देने का आरोप लगाया है। अर्शिता का कहना है कि संदीप तोषनीवाल करिश्मा कपूर के लिए उन्हें धोखा दे रहे हैं।

‘बेवॉच’ में काम करने पर परिणीति चोपड़ा को है प्रियंका चोपड़ा पर गर्व

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App