ताज़ा खबर
 

करिश्‍मा कपूर ने पति संजय और सास पर किया दहेज मांगने का केस, कहा- मानसिक रूप से प्रताडि़त किया

करिश्‍मा ने इसी सप्‍ताह की शुरुआत में खार थाने में पति और सास के खिलाफ दहेज को लेकर मानसिक रूप से प्रताडि़त करने का आराेप लगाया।

करिश्‍मा कपूर के तलाक केस की सुनवाई बांद्रा फैमिली कोर्ट में चल रही है

करिश्‍मा कपूर ने पति संजय कपूर और सास रानी सुरिंदर कौर के खिलाफ दहेज मांगने का केस किया है। करिश्‍मा का संजय कपूर से तलाक लेने का केस पहले से ही चल रहा है। करिश्‍मा ने इसी सप्‍ताह की शुरुआत में खार थाने में पति और सास के खिलाफ दहेज को लेकर मानसिक रूप से प्रताडि़त करने का आराेप लगाया। दो दिन पहले पुलिस ने करिश्‍मा का बयान दर्ज रिपोर्ट दर्ज कर ली।

करिश्‍मा के तलाक केस की सुनवाई बांद्रा फैमिली कोर्ट में चल रही है। शुरू में दोनों ने आपसी सहमति के तहत तलाक मांगा था। लेकिन बाद में करिश्‍मा ने आरोप लगाया कि संजय सह‍मति के तहत तय हुई रकम नहीं दे रहे हैं। इसके बाद तलाक की नई अर्जी दाखिल की गर्इ। संजय ने करिश्‍मा पर आरोप लगाया कि वह पत्‍नी, बहू और मां के रूप में नाकाम रही हैं। साथ ही उसने पैसे के लिए शादी की। उन्‍होंने दावा किया कि करिश्‍मा पैसों के लिए बच्‍चों का इस्‍तेमाल कर रही है।

इन आरोपों पर करिश्‍मा कपूर के वकील 3 मार्च को जवाब दाखिल कर सकते हैं। पिछली बार पेशी के दौरान करिश्‍मा ने संजय की बच्‍चों की कस्‍टडी लेने की अर्जी का विरोध किया था। संजय ने साथ ही सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी है कि केस की सुनवाई दिल्‍ली में की जाए क्‍योंकि उन्‍हें डर है कि मुंबई में रवि पुजारी गैंग उन पर हमला कर सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App