ताज़ा खबर
 

करिश्मा कपूर के ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल का हुआ तलाक, दोनों जल्द कर सकते हैं शादी!

करिश्मा कपूर के ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल को सात साल की लड़ाई के बाद पत्नी से मिला तलाक।

संदीप तोषनीवाल के साथ करिश्मा कपूर।

पिछले काफी समय से हर कोई यह बात जानना चाहता है कि आखिर कब करिश्मा कपूर अपने ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल के साथ शादी कर रही हैं। संदीप मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन हैं। काफी समय से चर्चा है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। दोनों को ही कई मौकों पर साथ देखा जाता रहता है। संदीप ने अपनी डॉक्टर पत्नी अर्शिता से तलाक ले लिया है। ऐसे में लगता है कि अब संदीप और करिश्मा जल्द ही अपने रिश्ते को आधिकारिक कर लेंगे।

संदीप ने साल 2010 में तलाक की अर्जी दी थी। लेकिन सात सालों की लड़ाई के बाद आपसी सहमति से उन्हें तलाक मिला है। अर्शिता से तोषनीवाल की दो बेटियां हैं जिन्हें कि 3-3 करोड़ रुपए दिए जाएंगे। वहीं अर्शिता को फ्लैट के साथ ही 2 करोड़ रुपए मिलेंगे। संदीप ने अर्शिता पर आरोप लगाया था कि उनका दिमागी संतुलन ठीक नहीं है और बदले में अर्शिता ने संदीप पर व्यभिचार का आरोप लगाया था। इसकी वजह से दोनों के तलाक ने भद्दा मोड़ ले लिया था।

HOT DEALS
  • Moto G6 Deep Indigo (64 GB)
    ₹ 15727 MRP ₹ 19999 -21%
    ₹0 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32GB Venom Black
    ₹ 9597 MRP ₹ 10999 -13%
    ₹480 Cashback

तलाक के बाद बच्चों की कस्टडी अर्शिता को मिल गई है। संदीप बच्चों को मिलने के लिए जा सकते हैं। करिश्मा भी पिछले साल पति संजय कपूर से अलग हो चुकी हैं। संजय ने इसी साल प्रिया सचदेव के साथ शादी कर ली जोकि विक्रम चटवाल की पूर्व पत्नी हैं।

अब शादी करने की बारी करिश्मा की है। हालांकि करिश्मा और संदीप ने पब्लिक में कभी भी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है। इसके बावजूद दोनों का लगभग हर मौके पर साथ दिखना कुछ और ही कहानी बयां करता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App