ताज़ा खबर
 

बलात्कार के आरोपी फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी ने किया आत्मसमर्पण

सर्वोच्च न्यायालय ने मोरानी की जमानत खारिज करने के हैदराबाद उच्च न्यायालय के फैसले को चुनौती देती याचिका शुक्रवार को खारिज कर दी थी।

Author नई दिल्ली | September 23, 2017 11:30 AM
मोरानी राजा हिंदुस्तानी, रा-वन, चेन्नै एक्सप्रेस और दामिनी जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर रहे हैं।

फिल्म निर्माता करीम मोरानी ने दुष्कर्म मामले में पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। इससे पहले सर्वोच्च न्यायालय ने मोरानी की जमानत याचिका खारिज कर दी थी, जिसके बाद उन्हें आत्मसमर्पण करना पड़ा। पुलिस ने शनिवार को बताया कि उन्होंने आधीरात के समय शहर के बाहरी इलाके में स्थित हयातनगर पुलिस थाने में आत्मसमर्पण किया। करीम मोरानी को शनिवार को अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा। मोरानी पर दिल्ली की एक महिला के साथ दुष्कर्म का आरोप है। अभिनेत्री बनने की चाह रखने वाली इस 25 वर्षीया महिला ने मोरानी पर उनकी निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने मोरानी पर जनवरी में दुष्कर्म, बंदीकरण, आपराधिक धमकी और धोखाधड़ी के आरोपों के तहत मामला दर्ज किया था। सर्वोच्च न्यायालय ने मोरानी की जमानत खारिज करने के हैदराबाद उच्च न्यायालय के फैसले को चुनौती देती याचिका शुक्रवार को खारिज कर दी थी। उच्च न्यायालय ने पांच सितंबर को मोरानी की जमानत खारिज करने के सत्र न्यायालय के फैसले को बरकरार रखा था। बता दें कि मोरानी राजा हिंदुस्तानी, रा-वन, चेन्नै एक्सप्रेस और दामिनी जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर रहे हैं। उन पर आरोप है कि उन्होंने दिल्ली की रहने वाली एक महिला का मुंबई और हैदराबाद में कई अलग-अलग मौकों पर रेप किया है। बिजनेस मैनेजमेंट से ग्रेजुएट एक महिला ने मोरानी पर कई संगीन आरोप लगाए हैं।

HOT DEALS
  • Moto G6 Deep Indigo (64 GB)
    ₹ 15727 MRP ₹ 19999 -21%
    ₹0 Cashback
  • I Kall Black 4G K3 with Waterproof Bluetooth Speaker 8GB
    ₹ 4099 MRP ₹ 5999 -32%
    ₹0 Cashback

पीड़ित महिला फिल्मों में काम करने की चाह रखती थी और उसने कहा है कि मोरानी ने उससे शादी का झूठा वादा किया था। मोरानी पर 417 (धोखाधड़ी), 376 (रेप), 342, 506 (आपराधिक धमकी), 493 और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App