ताज़ा खबर
 

Karenjit Kaur-The Untold Story of Sunny Leone: छलनी हुआ सनी लियोनी का सीना, बेजार रोया दिल, जानिए क्‍यों

सनी की फिल्म 'करणजीत- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' मई के महीने में रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके चलते सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से एक दिल को छू लेने वाला मेसेज शेयर किया है।

सनी लियोनी अपनी अप कमिंग फिल्म ‘करणजीत कौर’ की तैयारियों में जुटी हुई हैं। दरअसल, यह सनी लियोनी की आटोबायोग्राफी मूवी है, जिसमें सनी अपना किरदार खुद निभा रही हैं। सनी लियोनी का असली नाम करणजीत कौर है। सनी की फिल्म ‘करणजीत- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ मई के महीने में रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके चलते सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से एक दिल को छू लेने वाला मेसेज शेयर किया है।

दरअसल, अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान सनी लियोनी काफी सीरियस हो गई थीं। अपनी पहचान करणजीत कौर से सनी होने को लेकर सनी ने एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात लिखी। सनी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखती हैं- आज की रात मेरा दिल हजारों बार टूटा है। मैंने अपने कई सारे आंसू आज बहाए हैं। तुम्हें चाहना, पाना, खोना, दुख करना और तुम्हारे लिए दुवा करना ये सब मैंने किया। तुम मेरे सबसे करीब थी। वो दिन दोबारा कभी नहीं आएंगे, लेकिन वह हमेशा मेरी यादों में रहेंगे। हमेशा रहेंगे। #करणजीतकौर गिल्टी ऑफ डूइंग इट माय वे।

बता दें, सनी लियोनी जल्द ही एक साउथ इंडियन फिल्म में भी नजर आने  वाली हैं। फिल्म वीरमहादेवी में सनी लियोनी एक योद्धा के अवतार में नजर आएंगी। सनी ने कुछ दिन पहले ही अपनी फिल्म का पोस्टर और फर्स्ट लुक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था। सनी तस्वीरों में एक योद्धा की तरह सफेद घोड़े पर बैठी हैं। सनी इस दौरान काफी गजब के एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही हैं।

अपकमिंग फिल्म में कुछ इस अवतार में नजर आएंगी सनी

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App