ताज़ा खबर
 

मौसी करिश्मा कपूर के घर पहुंचा करीना कपूर का बेटा तैमूर अली खान, क्या आपने देखीं तैमूर की यह लेटेस्ट फोटो

सैफ, करीना के बेटे तैमूर की एक नई तस्वीर मीडिया में आई है। इस तस्वीर को मानव मंगलानी के अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया है। इसमें तैमूर एक बुढ़ी महिला के हाथों में खेलता हुआ दिख रहा है।

Author नई दिल्ली | Published on: May 28, 2017 7:59 PM
करीना कपूर खान और तैमूर अली खान (Image Source: Indian Express)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान का बेटा ‘तैमूर अली खान’ अपने जन्म से ही सुर्खियों में रहा है। कभी इनके नाम तैमूर को लेकर विवाद हुआ तो कभी किसी और बात को लेकर। विवाद अपनी जगह हैं मगर करीना और सैफ के फैंस तैमूर की तस्वीरें देखने लिए हमेशा लालायित रहते हैं। इस बीच तैमूर की एक नई तस्वीर मीडिया में आई है। इस तस्वीर को मानव मंगलानी के अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया है। इसमें तैमूर एक बूढ़ी महिला के हाथों में खेलता हुआ दिख रहा है। मानव ने लिखा है कि यह तस्वीर तैमूर अली खान की मौसी करिश्मा कपूर के घर पर ली गई है।

करीना कपूर के बारे में कहा जाता है कि वह अपने बेटे तैमूर को लेकर कैमरे के सामने आने से कोई खास परहेज नहीं करतीं हैं। उन्हें जब भी मौका मिलता है, वह तैमूर तो लेकर घूमने निकल पड़ती हैं। इस दौरान कई बार मीडिया भी इन दोनों की तस्वीर लेने से नहीं चुकता है। हाल ही में करीना और तैमूर बांद्रा में घूमते नजर आए थे। उस समय भी करीना और तैमूर की पिक्स मीडिया में आई थीं, जिन्हें उनके फैंस ने खूब पसंद किया था।

करीना कपूर अपने बेटे तैमूर को लेकर कैमरे से कोई परहेज नहीं करतीं। उन्हें जब मौका मिलता है तो वह तैमूर तो लेकर घूमने निकल पड़ती हैं।

इसके अलावा करीना अपने बेटे की पिक्चर समय-समय पर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहती हैं। वहीं सैफ ने भी अपने बेटे की एक तस्वीर वॉट्स एप पर शेयर की थी, जो कुछ ही समय में मीडिया में आ गई थी। इस तस्वीर में तैमूर को देख कर लोगों ने कई तरह के कमेंट किए थे। जहां कुछ लोगों ने उसे पोस्टर बेबी बताया तो कुछ ने मां-बाप की स्मार्टनेस बेटे में आने की बात कही थी।

Taimoor Ali Khan, Taimoor Latest Picture, Kareena Kapoor Khan, Saif Ali Khan, Son, Kid, Children, Papa Saif Ali Khan, Bollywood news in Hindi फोटो में करीना ने अपने बेटे तैमूर को गोद में उठाया हुआ है और वह उसे सर पर किस कर रही हैं। तैमूर सोशल मीडिया की चर्चित पर्सनैलिटी हैं। उनकी एक-एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई रहती है।

अभी पिछले दिनों ही तैमूर को लेकर करण जौहर की प्लॉनिंग की खबर खूब चली थी। खबरों में बताया गया था कि करण अपने और करीना के बेटे को लेकर एक मजेदार प्लानिंग कर रहे हैं। दरअसल यह उनके एक हॉलीडे प्लान के बारे में खबर थी। जिसके मुताबिक, करण सैफ, करीना, तैमूर और अपने बच्चों के साथ कुछ दिनों के हॉलीडे पर जाना चाहते हैं।हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान करण ने अपनी इस प्लानिंग के बारे में बताया था।

तैमूर अली खान को 'लिटल जॉन' कहने पर करीना कपूर ने कहा- "यह गलत जानकारी है"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘मासिक धर्म स्वच्छता दिवस’ पर अक्षय कुमार ने शेयर किया मासिक धर्म पर अरण्या जौहर की कविता का वीडियो
2 1500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी फिल्म बाहुबली देखने नहीं जाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जानिए वजह
3 काला कालीकरन की शूटिंग हुई शुरु, मुंबई पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत
ये पढ़ा क्या?
X