ताज़ा खबर
 

आखिर क्यों दो बार सैफ के प्रपोजल को करीना ने कहा था ना

करीना ने कहा कि हम उस समय रिट्ज होटल के बार में बैठे हुए थे, उस समय मैंने ना कहा। इसके बाद जब हम नोटरे डेम चर्च में बैठे थे तब भी यही हुआ। मैंने उस वक्त सोच लिया था कि इस विषय पर मैं कोई बात नहीं करुंगी, क्योंकि उस समय मुझे अपना करियर बनाना था।

करीना ने बताया कि सैफ ने उन्हें दो बार किया था प्रपोज। Photo source: Varinder Chawla

करीना कपूर और सैफ अली खान अपने पहले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जल्द पैरेंट्स बनने वाली ये जोड़ी इन दिनों काफी वक्त एकसाथ गुजार रही है। दोनों को कई बार पार्टी करते हुए देखा गया है। हाल ही में हमने उन्हें महबूब स्टूडियो में एक एड की शूटिंग करते हुए देखा। ये कपल इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। लेकिन क्या आपको पता है कि करीना ने दो बार सैफ के प्रपोजल को ठुकराया था। जी हां, आपने सही पढ़ा। दो बार करनी ने सैफ को ना कहा था। लेकिन इस बात की खुशी है आखिरकार उन्होंने छोटे नवाब को हां कह दिया। इस समय ये जोड़ी खुशी से अपनी शादीशुदा जिंदगी का आनंद उठा रही है। बता दें कि दिसंबर में करीना अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। हाल में हुए शो में इस बात का खुलासा हुआ कि सैफ ने दो बार करीना को प्रपोज किया था।

करीना कपूर की बर्थडे पार्टी में दिखे कपूर और खान सितारे, तस्वीरें देखें:

करीना ने बताया कि ये दोनों ही प्रपोजल पेरिस में हुए थे। पहली बार रिट्ज में जबकि दूसरा नोटरे डेम चर्च में। करीना ने बताया कि सैफ के पिता मंसूर अली खान पटौदी ने भी उनकी सास शर्मिला टैगौर को पेरिस में ही प्रपोज किया था। उस वक्त शर्मिला इवनिंग इन पेरिस की शूटिंग कर रही थी। अब दोनों के साथ में शूट किए गए एड पर भी बात करते हैं। करीना की पहनी हुई चप्पल पर एक बार जरूर नजर डालें। बेबो से जब पूछा गया कि कब सैफ ने घुटनों के बल बैठकर उन्हें प्रपोज किया था। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि ये उनकी छवि है लेकिन वो इससे काफी अलग हैं। मुझे लगता है वो काफी चार्मिंग हैं और उन्हें अपने घुटनों पर बैठने की जरूरत नहीं है।

kareena-2

करीना ने कहा कि हम उस समय रिट्ज होटल के बार में बैठे हुए थे, उस समय मैंने ना कहा। इसके बाद जब हम नोटरे डेम चर्च में बैठे थे तब भी यही हुआ। मैंने उस वक्त सोच लिया था कि इस विषय पर मैं कोई बात नहीं करुंगी, क्योंकि उस समय मुझे अपना करियर बनाना था। फिर मुझे लगा कि इस बारे में सोचना चाहिए और दो दिन बाद मुझे लगा कि हां ऐसा हो सकता है।

Read Also: जानिए किस सवाल के जवाब में करीना कपूर खान ने कहा, अगर ऐसा हुआ तो मैं खुद को मार डालूंगी

हाल में जब उनसे बेबी से संबंधित सैफ के रिएक्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि नवाब ने कहा कि मैं तुम्हें प्रेग्नेंट होने पर और प्यार करुंगा। मुझे लगता है कि तुम्हें लगातार प्रेग्नेंट रहना चाहिए। करीना और सैफ अपने बेबीमून पर दुबई जा रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस ने अपने लिए काफी रिलैक्स टाइम प्लान कर लिया है। जब उनसे उनके पैरेंटिंग स्टाइल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम दूसरे स्टार्स की तरह ही बच्चे को पालेंगे। हमारी एक प्राइवेट जिंदगी है और हम मीडिया के प्रति ईमानदार हैं। हमारे पास कोई बॉडीगार्ड नहीं है और ना ही हम उन्हें रखने में विश्वास करते हैं। मुझे यकीन है कि इसी वातावरण में मेरा परिवार अपनी जिंदगी जिएगा। मेरा बच्चा एक स्टार परिवार से होगा इस वजह से मैं 10 बॉडीगार्ड नहीं रखूंगी। वहीं करीना ने बताया कि वो अपने बच्चे का नाम सैफीना रखने के बारे में सोच रही हैं। ये नाम उन्हें मीडिया ने दिया था।

kareena-1

Read Also: करीना कपूर बोलीं- मैं सेल्फी क्वीन हूं, हर पांच से दस मिनट में क्लिक करती हूं खुद की फोटो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App