ताज़ा खबर
 

प्रेग्नेंसी के चलते Golmaal 4 के सिर्फ एक खास गाने में नजर आएंगी करीना

अभिनेत्री करीना कपूर खान हिट हास्य फिल्म ‘गोलमाल’ श्रृंखला की चौथी फिल्म में अभिनय करते हुये नजर नहीं आएंगी।

Author Kareena Kapoor: Why should Rohit Shetty be scared of calling me for Golmaal 4 because I'm pregnant? | August 22, 2016 5:04 PM
अभिनेत्री करीना कपूर

अभिनेत्री करीना कपूर खान हिट हास्य फिल्म ‘गोलमाल’ श्रृंखला की चौथी फिल्म में अभिनय करते हुये नजर नहीं आएंगी। इसकी पुष्टि फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने की है। उन्होंने कहा कि इस सीरीज दो फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री ‘गोलमाल 4’ के एक विशेष गीत में नजर आएंगी।

फिल्म निर्माता ने बताया कि उन्हें नहीं लगता कि आने वाली फिल्म में मुख्य भूमिका को लेकर करीना से संपर्क करना सही रहेगा क्योंकि वह अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। हालांकि वह एक संक्षिप्त भूमिका में नजर आएंगी।

रोहित ने बताया, उसे बुलाना और फिल्म में काम करने के लिए कहना आसान होगा। उससे कहा जा सकता है कि ‘चलो यह करते हैं।’ लेकिन मैं यह नहीं कर सकता। रोहित करीना के गर्भवती होने का हवाला देते हुए कहा कि निश्चित रूप से मैं उन्हें मिस करूंगा।

इस फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में होगी और दिवाली के दौरान सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी। इस साल जुलाई में करीना के अभिनेता पति ने सैफ अली खान ने पुष्टि किया कि उनकी पत्नी 35 साल गर्भवती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App