ताज़ा खबर
 

‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग अक्तूबर में शुरू करेंगी करीना कपूर

करीना ने कहा कि वह अक्तूबर में कुछ दिनों के लिए इस फिल्म की शूटिंग करेंगी और दिसंबर में प्रसव के बाद इस फिल्म पर दोबारा काम शुरू करेंगी।

Author मुंबई | August 22, 2016 7:02 PM
करीना कपूर लॉ कॉलिज से ग्रेजुएशन कर रही थी लेकिन पहले साल के बाद ही फिल्मों में आने के कारण इन्होंने अपनी पढ़ाई पर विराम लगा दिया।

अभिनेत्री करीना कपूर खान का कहना है कि वह अपनी आगामी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग अक्तूबर में शुरू करेंगी। करीना ने कहा कि वह अक्तूबर में कुछ दिनों के लिए इस फिल्म की शूटिंग करेंगी और दिसंबर में प्रसव के बाद इस फिल्म पर दोबारा काम शुरू करेंगी। उन्होंने बताया, ‘हम अक्तूबर में कुछ दिनों के लिए शूटिंग करने जा रहे हैं। इसके बाद मैं प्रसव के उपरांत दोबारा फिल्म की शूटिंग करूंगी। मैं निश्चित तौर पर यह फिल्म कर रही हूं। हम इस पर काम कर रहे हैं कि हम कब और कैसे इसे शूट कर सकते हैं।’

बता दें, करीना कपूर अभी प्रेग्नेंट हैं। वे जल्द ही मां बनने वाली हैं। करीन कपूर के प्रेग्नेंट होने की खबरें काफी दिनों से आ रही थी। जिसकी पुष्टि जुलाई महीने में हुई। हालांकि, यह खबर कईयों के लिए चौंकाने वाली थी।

करीना कपूर खान हिट हास्य फिल्म ‘गोलमाल’ सीरिज की चौथी फिल्म में अभिनय करते हुये नजर नहीं आएंगी। बहरहाल, निर्देशक रोहित शेट्टी ने पुष्टि की है कि श्रृंखला की पूववर्ती दो फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री ‘गोलमाल 4’ के एक विशेष गीत में नजर आएंगी। फिल्म निर्माता ने बताया कि उन्हें नहीं लगता कि आने वाली फिल्म में मुख्य भूमिका को लेकर करीना से संपर्क करना सही रहेगा क्योंकि वह अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। हालांकि वह एक संक्षिप्त भूमिका में नजर आएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App