scorecardresearch

हाथ जोड़े प्रार्थना कर रहे तैमूर अली खान और सोहा अली खान की बेटी, करीना कपूर ने तस्वीर शेयर कर लिखा-पता नहीं क्या मांग रहे लेकिन…

आज सोहा अली खान की बेटी का बर्थडे है, करीना कपूर, सबा खान दोनों ने इंस्टाग्राम पर इनाया को विश किया है।

हाथ जोड़े प्रार्थना कर रहे तैमूर अली खान और सोहा अली खान की बेटी, करीना कपूर ने तस्वीर शेयर कर लिखा-पता नहीं क्या मांग रहे लेकिन…
करीना कपूर और तैमूर अली खान, इनाया नौमी खेमू की तस्वीर (इंस्टाग्राम-kareenakapoorkhan)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ-साथ उनका बेटा तैमूर भी किसी स्टार से कम नहीं है। मीडिया सेलिब्रिटीज की तरह ही तैमूर को कैप्चर करती है। करीना कपूर भी अपने बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में करीना ने बेटे तैमूर और अपनी नंद सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान की बेटी इनाया नौमी खेमू की एक प्यारी सी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

करीना कपूर ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें तैमूर और इनाया हाथ जोड़कर आंखे बंद कर प्रार्थना कर रहे हैं। इस खूबसूरत तस्वीर के साथ करीना ने कैप्शन दिया,’पता नहीं तुम दोनों क्या मांग रहे हो, लेकिन मेरी दुआ है तुम्हें खूब सारी खुशियां मिले और जो तुम चाहो तुम्हें मिले, जब तुम चाहो तुम्हें केक खाने को मिले। अच्छा तुम्हारी मां भी ये पढ़ रही है और मुझे मारने वाली है। हैप्पी बर्थडे प्रिंसेस इनाया। ढ़ेर सारा प्यार।’

इस पोस्ट पर सोहा अली खान ने तो फिलहार कोई कमेंट नहीं किया है, लेकिन उनकी बहन सबा अली खान ने जरूर विश किया है। उन्होंने लिखा,”लोल। मंचकिन्स को प्यार। अल्लाह 5वां जन्मदिन मुबारक हो इन्नी जान।”

दरअसल करीना ने ये पोस्ट सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया के पांचवें जन्मदिन पर की है। सबा अली खान ने भी एक फोटो शेयर करते हुए इनाया को बर्थडे विश किया है। उन्होंने लिखा,”इन्नी जान एक से चार तक और अब माशा अल्लाह आप अब पूरे 5 साल की हो गईं। ये साल कितनी जल्दी बीत गए। पांचवें जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरी इनाया जान। आनी तुम्हें बहुत प्यार करती है। खुश रहो और सुरक्षित रहो।”

बता दें कि इनाया सोहा अली खान ने बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू से शादी की है, दोनों की बेटी इनाया आज पांच साल की हो गई हैं। सोहा अली खान दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और पटौदी के नवाब मंसूर अली खान की बेटी और सैफ अली खान की बहन हैं। सोहा के पिता महान क्रिकेटर थे और उनकी मां और भाई बॉलीवुड के ग्रेट एक्टर्स हैं।

कपूर खानदान की लाडली करीना कपूर, सोहा की भाभी हैं। वहीं सोहा भी एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। उन्होंने ‘रंग दे बसंती’,’मुंबई मेरी जान’,’दिल मांगे मोर’,’खोया खोया चांद’,’साहेब’,’बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स’ और ‘घायल: वन्स अगेन’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 29-09-2022 at 05:00:27 pm
अपडेट