ताज़ा खबर
 

करीना ने ताजा की अपनी शादी की यादें, बताया सैफ का अपने लिए बेस्ट कॉम्प्लीमेंट

उन्होंने कहा कि मैं अपने काम को लेकर संजीदा हूं और मुझे मेरे काम से प्यार है। मैं तब तक यह काम जारी रखूंगी जब तक मैं 80 साल की नहीं हो जाती।

Author नई दिल्ली | August 26, 2016 15:46 pm
अपने पति सैफ अली खान के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (फाइल फोटो)

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बेहद खुले विचारों वाली रही हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर सैफ अली खान के साथ अपनी शादी की यादें ताजा कीं। मिस मालिनी डॉट कॉम के साथ इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “सैफ और मेरी शादी बहुत-बहुत स्पेशल थी, क्योंकि वहां सिर्फ सौ लोग थे और मुझे लगता है, यह हमारे बारे में ज्यादा थी। यह किसी और चीज के बजाए हमारे बारे में ज्यादा थी। यह बहुत निजी थी। इसकी खूबसूरती यह थी कि मैंने मेरी दादी सास की ड्रेस पहनी थी जो बहुत-बहुत शानदार लग रही थी, बहुत-बहुत रॉयल और अद्भुत लग रही थी – इसलिए मुझे लगता है मैं बहुत खुशकिस्मत थी।

Read Also: प्रेग्नेंसी के चलते Golmaal 4 के सिर्फ एक खास गाने में नजर आएंगी करीना

करीना ने बताया कि उनके लिए शादी का सबसे बेस्ट कॉम्प्लीमेंट उनके हसबैंड का 2006 में रिलीज हुई फिल्म ‘डॉन’ में करीना के परफॉरमेंस और उनके लुक्स को लेकर था। उन्होंने बताया कि रीमिक्स गाने ‘ये मेरा दिल’ पर परफॉर्म करते हुए सैफ को करीना बहुत सेक्सी लगीं। करीना ने कहा कि यह उनके लिए बेस्ट कॉम्प्लीमेंट था। अधुना भबानी के हेयर सैलून द्वारा आयोजित कराए गए एक कार्यक्रम में करीना ने कहा, “ये मेरा दिल गाने के लिए हेयरस्टाइल बहुत सेक्सी थी। और मेरे हसबैंड हमेशा मुझसे कहते हैं कि हालांकि तुम ओवरवेट हो पर तुम उस गाने में बहुत सेक्सी लगीं। यह मेरे लिए बेस्ट कॉम्प्लीमेंट था।”

Read Also: प्रेग्नेंसी पर बोलीं करीना: बेबी बंप छिपाने वाली बात नहीं, मुझे इस पर गर्व है

करीना ने बताया कि वह एक वर्किंग वोमेन हैं और वह प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपनी सामान्य दिनचर्या जारी रखेंगी। उन्होंने कहा कि मैं अपने काम को लेकर संजीदा हूं और मुझे मेरे काम से प्यार है। तलाश एक्ट्रेस ने बताया कि मैं तब से एक्ट्रेस बनना चाहती थी जबसे मैं मेरी मां की कोंख में थी। इसलिए मैं तब तक यह काम जारी रखूंगी जब तक कि मैं 80 साल की नहीं हो जाती।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App